Home रतलाम बस ने मासूम को कुचला, बाइक सवार भी चपेट में आया,...

बस ने मासूम को कुचला, बाइक सवार भी चपेट में आया, 4 वर्षीय बालक सहित दो की मौत , 1 घायल, मौके पर मौजूद भीड़ ने बस में लगाई आग ,पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को किया नियंत्रित

रतलाम,14जून(खबरबाबा.काम)। रतलाम के समीप पलसोडी गांव में गुरुवार शाम तेज गति से आई बस ने सड़क किनारे खडे 4 साल के मासूम को चपेट में ले लिया। इस दौरान असंतुलित बस ने एक बाइक को भी टक्कर मारी जिसमें चालक की मौत हो गई और पीछे बैठा युवक घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर जमा भीड़ ने बस में आग लगा दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया।

पुलिस के अनुसार घटना में अमृत पिता मुकेश 4 वर्ष और बाइक पर सवार बल्लू 25 की मौत हुई है। बाइक पर पीछे बैठा उमराव सिंह 32 घायल हुआ है। बस रतलाम से रावटी की ओर जा रही थी। घटना के समय बच्चा सड़क किनारे खड़ा हुआ था उसे बचाने के चक्कर में बस बाइक से टकराई और फिर अनियंत्रित होकर बच्चे को चपेट में ले लिया। मौके पर हुई दो मौत के बाद यहां जमा भीड़ ने बस पर पथराव कर दिया। इस दौरान मार्ग से गुजर रही एक अन्य बस पर भी पत्थर लगने से उसके कांच टूट गए। उसके बाद भीड़ ने मौके पर खड़ी बस में आग लगी। सूचना मिलने पर रतलाम से एएसपी प्रदीप शर्मा ,सीएसपी विवेक सिंह चौहान एवं दीनदयाल नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल के साथ दोनों शव को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर शुक्रवार सुबह शव का पीएम होगा।
एएसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि गांव पलसोडी में पुलिस बल तैनात किया गया है, साथ ही पेट्रोलिंग भी की जा रही है।