Home रतलाम बाजना में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

बाजना में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

रतलाम(खबरबाबा.काम)।जिले के बजना क्षेत्र में जारी तेज वर्षा के साथ मंगलवार देर रात आकाशीय बिजली से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद से पूरे इलाके में लोगों में डर व्याप्त है। प्रशासन ने सुबह तीनों मृतकों का पीएम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किए। घायलों का ईलाज स्वास्थ केंद्र पर किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम चंद्रगढ़ का माल में मंगलवार रात एक घर पर बिजली गिरी जिससे पिता कालू पिता प्रभु निनामा 35 साल और उसकी बेटी सुशीला पिता कालू 12 साल की मौत हो गई। घर में ही मौजूद सेकु पिता कालू निनामा 33 साल गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी के साथ ग्राम सालडोजा में बिजली गिरने से नानूराम पिता हुकमा 39 साल की मौत हो गई। पीकिया पिता मसरू 17 साल निवासी संगेसरा, हुकली पिता वरसिंग 19 निवासी संगेसरा भी बिजली का शिकार होकर घायल हो गए।

* पुलिस ने पंहुचाया अस्पताल

बिजली गिरने की सूचना मिलते ही बाजना थाना एसआई जीएल भूरिया बल सहित गांवों में पंहुचे और घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ केंद्र बाजना पंहुचाया। एसआई जीएल भूरिया ने बताया कि दो पुरुषों तथा एक किशोरी की बिजली से गंभीर रूप से झुलसने के कारण मौत हो गई थी। तीन अन्य को घायल होने पर भर्ती करके उपचार दिया जा रहा है।