Home रतलाम बाजना में हुई लूट का पर्दाफाश, लूट के आरोप में तीन गिरफ्तार

बाजना में हुई लूट का पर्दाफाश, लूट के आरोप में तीन गिरफ्तार

रतलाम,14सितम्बर(खबरबाबा.काम)। जिले के बाजना थाना क्षेत्र स्थित ग्राम हलकारा कला में 7 दिन पहले हुई लूट का पर्दाफ़ाश करते हुए पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने लूट की रकम भी बरामद की है।

इस मामले का खुलासा शुक्रवार दोपहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने पुलिस नियंत्रण कक्ष पर आयोजित प्रेस वार्ता में किया।
पुलिस ने बताया कि एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर लूट के इस मामले में घोड़ा खेड़ा निवासी कैलाश पिता जीवणा, मकनपुरा निवासी राजू पिता कालू और डोल निवासी वरसिंह पिता थावर को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों ने 7 सितंबर की रात में हलकारा कला में रहने वाले हीमा कटारा के घर में घुसकर मारपीट कप लूट की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। पुलिस को सूचना मिली कि घटना की रात यह तीनो लोग गांव में देखे गए थे। शंका के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को तीनों को पकड़ पूछताछ की तो आरोपियों ने घटना को अंजाम देने की बात कबूली।

यह किया बरामद

पुलिस ने आरोपियों से लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए उपयोग में लाई गई मोटरसाइकिल के साथ कड़ा व हसली भी बरामद की है। पुलिस की माने तो आरोपी घटना की रात अपने जीजा के घर पर रुपए उधार लेने गया था वह नहीं मिलने की स्थिति में इनके द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

टीम को मिलेगा इनाम

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि लूट की वारदात का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। टीम में अनुविभागीय अधिकारी सैलाना बी आर सोलंकी, थाना प्रभारी आनंद भाबोर, सहायक उपनिरीक्षक केएल रजक सहित थाने के अन्य पुलिस कर्मियों की भूमिका सराहनीय रही।