Home रतलाम बार्डर के नाकों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे, चार हजार वारंटो की...

बार्डर के नाकों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे, चार हजार वारंटो की हुई तामिली, चार माह में सवा सात हजार लीटर से अधिक शराब जप्त

रतलाम, 13अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। जिले में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है। शनिवार को अन्य राज्यों से जुड़ी जिले की सीमा पर सीसीटीवी कैमरे भी लगा दिए गए हैं।

एएसपी प्रदीप शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के निर्देशन में पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है ।अन्य राज्यों की सीमाओं पर जिले में 15 चेक पोस्ट बनाई गई है। जिले के आलोट, बरखेड़ा, पिपलोदा, बाजना, सरवन, कालूखेड़ा, रावटी थाना क्षेत्र में आने वाली इन चेक पोस्ट पर शनिवार को सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए ,ताकि जिले में प्रवेश करने और बाहर जाने वाले लोगों पर पूरी तरह नजर रखी जा सके।

चार हजार वारंट तामिल
चुनाव के पूर्व अभी तक रतलाम पुलिस द्वारा 4000 वारंट की तामीली कराई जा चुकी है ।इसमें स्थाई और गिरफ्तारी वारंट शामिल है। आचार संहिता लगने के बाद पुलिस द्वारा अभी तक 3400 शस्त्र भी जमा कराए जा चुके हैं। पुलिस द्वारा चार हजार लोगो को बांड ओवर भी कराया गया है।

7 हजार लीटर से अधिक की अवैध शराब जप्त

रतलाम पुलिस द्वारा 1 जून से लेकर अभी तक जिले में सवा 7000 लीटर से अधिक की अवैध शराब भी जप्त की गई है। इसमें 1000 लीटर के लगभग अंग्रेजी और शेष देशी शराब है। ज़ब्त शराब की कीमत 18 लाख रुपए से अधिक है।