Home रतलाम बालक हत्याकांड: हत्यारो के संबंध में पुलिस को नहीं मिले सुराग,...

बालक हत्याकांड: हत्यारो के संबंध में पुलिस को नहीं मिले सुराग, आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस कर रही है प्रयास

रतलाम,24अप्रैल(खबरबाब.काम)।  हॉट की चौकी क्षेत्र से 11 दिन पूर्व लापता हो गए 5 वर्षीय बालक का शव मंगलवार को घर के पीछे नाले में से मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज अारोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।  शव मिलने के 24 घंटे बाद भी अभी तक हत्या के संबंध में किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

एसपी गौरव तिवारी के अनुसार पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और आरोपी तक पहुंचने के लिए पूरी गंभीरता से प्रयास किए जा रहे हैं । शव मिलने के बाद बुधवार सुबह 4:00 बजे तक एसपी सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी  मामले की जांच में जुटे रहे , वहीं  साइबर  और एफएसएल टीम की भी जांच में पूरी मदद ली जा रही है। पुलिस का कहना है कि  जल्दी पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा  । सूत्रों के अनुसार अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है ।

ज्ञातव्य है की हाट की चौकी, राजेन्द्र नगर इलाके से गत शनिवार को लापता हुए 5 वर्षीय बालक फैजान का शव मंगलवार दोपहर हाट की चौकी इलाके में ही एक नाले से मिला है। शव को बोरे में बंद कर कोई अज्ञात शख्स नाले में फेंक गया था। शव मिलने की सूचना के तत्काल बाद मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई, तमाम पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। इस बालक की तलाश के लिए रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने एएसपी डा. इंद्रजीत के नेतृत्व में 70 सदस्यों की एसआईटी का गठन किया था। इसके अलावा पुलिस ने बालक की सूचना देने वालों को 10 हजार रूपए इनाम देने की घोषणा भी की थी।

5 वर्षीय मोहम्मद फैजान पिता मोहम्मद जफर कुरैशी 11 दिन से लापता था। वह घर के बाहर खेल रहा था। परिजनों के साथ पुलिस भी फैजान की लगातार तलाश कर रही थी। माणकचौक थाने में इस मामले में बालक के अपहरण का प्रकरण दर्ज है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए, एक फुटेज में फैजान दौड़कर जाते हुए दिखाई दिया।

एसपी गौरव तिवारी भी खुद इस जांच का हर दिन अपडेट ले रहे थे। उन्होंने एएसपी डॉ. इंद्रजीत और सीएसपी मानसिंह ठाकुर के नेतृत्व में 70 सदस्यों वाली एसआईटी का गठन किया, यह टीम लगातार जांच में जुटी थी, इसी बीच मंगलवार दोपहर किसी ने नाले में बोरे में बंद कोई अज्ञात वस्तु पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी।

सोमवार को पुलिस ने यहां सर्चिंग की थी, तब नाले में कुछ नहीं मिला, मंगलवार सुबह बोरे में बंद शव मिला। पुलिस को आशंका है कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात शव को यहां लाया गया होगा।