Home रतलाम बिल्डर के आफिस में डकैती, ताला नहीं टूटा तो 600 किलों की...

बिल्डर के आफिस में डकैती, ताला नहीं टूटा तो 600 किलों की तिजोरी ले गए बदमाश,जाने कहां का है मामला-

नोएडा, 29अप्रैल। नोएडा के सेक्टर 63 में शनिवार देर रात करीब दर्जन भर बदमाशों ने महागुन बिल्डर के ऑफिस में डकैती डाली. बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों को बंधक बनाया और तिजोरी ही उठा ले गए. तिजोरी में 35 लाख नकद और लाखों रुपए का सोना था. इस पूरी वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

बता दें कि महागुन बिल्डर का नोएडा सेक्टर 63 के ए-19 में ऑफिस है. यहां रियल एस्टेट का काम होता है. शनिवार रात 12 से 3 बजे के दरमियान 12-14 बदमाश पीछे की दीवार फांदकर ऑफिस के अंदर घुस आए.

यहां उनका सामना तीन गार्ड से हुआ. जिसमें से दो के पास बंदूक नहीं थी. बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों से बंदूक छीन ली और मार-मारकर उनको बेहाल कर दिया. फिर तीनों सुरक्षा गार्डों को बेसमेंट में रस्सी से बांधा और तीनों के मोबाइल फोन भी छीन लिए.

इसके बाद बदमाशों ने तिजोरी कुदाल से तोड़ने की कोशिश की. जब तिजोरी नहीं टूटी तो बदमाश 600 किलो की  तिजोरी को ही उठा ले गए. बताया जा रहा है कि तिजोरी खोलने के लिए बदमाशों ने आधे घंटे तक कई चाबियां लगाई पर ताला खुला नहीं. उन्होंने तिजोरी खोलने के चक्कर में ऑफिस के सभी दरवाजे और ताले तोड़ दिए.

जब तिजोरी नहीं खुली तो वो उसे खिसकाते हुए सीढियों के पास ले गए और यहां ऊपर से तिजोरी फेंक दी. उन्हें ऑफिस से सेंट्रो कार की चाबी मिली. इस कार में बदमाशों ने तिजोरी रखी और फरार हो गए.

(साभार-आज तक)