Home रतलाम बैंक में रुपए जमा कराने गए ज्वेलरी शाप के मुनीम को बातों...

बैंक में रुपए जमा कराने गए ज्वेलरी शाप के मुनीम को बातों में उलझाकर 1 लाख 80 की ठगी, कर्मचारी के अनुसार सम्मोहन कर की वारदात, जाने क्या है पुरा मामला-

रतलाम, 17जुलाई(खबरबाबा.काम)। मंगलवार दोपहर को बैंक में रुपए जमा कराने गए चांदनी चौक स्थित एक ज्वेलरी शॉप के कर्मचारी को अज्ञात बदमाशों ने बातों में उलझाकर ठगी की वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाश कर्मचारी से बैंक में जमा कराने के लिए लाए गए करीब 1 लाख 80 हजार रुपए ले उड़ा। मामले की शिकायत स्टेशन रोड पुलिस को की गई है ।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार ठगी की वारदात चांदनी चौक स्थित सजावट ज्वेलर्स के मुनीम प्रदीप जोशी के साथ हुई। प्रदीप ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह दुकान से करीब 2 लाख 80हजार रुपए लेकर दोपहर करीब साढे बारह बजे बैंक में जमा कराने के लिए निकला था। 1 लाख 80 हजार रुपए स्टेशन रोड स्थित एक बैंक में जमा कराने थे और एक लाख रूपए एक अन्य बैंक में जमा कराने थे ।जब वह रुपए लेकर स्टेशन रोड स्थित बैंक पहुंचा और रुपए निकाल कर काउंटर के पास खड़ा हुआ, इसी दौरान एक व्यक्ति उससे बातचीत करने लगा। बातचीत के दौरान उसने दुकान संचालक अतुल का भी नाम लिया और हालचाल पूछे। बदमाश ने खुद को परिचित बताने की कोशिश की। कर्मचारी का कहना है कि आरोपी से बातें करने के बाद उसे कुछ होश ही नहीं रहा ।आरोपी ने उससे कहा कि उसकी लोकेन्द्र टाकीज क्षेत्र में ज्वेलर्स की दुकान है और वह वहां से जाकर 5 लाख रुपए लेकर आ जाए ।इतनी देर में वह उसके एक लाख 80 हजार रुपए यहां जमा करा देगा। कर्मचारी के अनुसार जैसे वह सम्मोहित हो गया था, आरोपी ने उसे रुपए ले लिए और वह बैंक से निकल गया। थोड़ी दूर जाने के बाद उसे अचानक एहसास हुआ कि वह कहां जा रहा है ।इसके बाद वह घबराया हुआ बैंक पहुंचा तो देखा कि वह आदमी वहां से गायब है । प्रदीप ने तत्काल बैंक प्रबंधन को सूचना दी और कैमरे चेक करवाए,जिसमें वह आदमी दिखाई दे रहा है। दुकान संचालक अतुल को भी घटना की जानकारी दी।बाद में मामले शिकायत स्टेशन रोड पुलिस को की गई ।सूचना मिलने पर स्टेशन रोड थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा बैंक पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए सीसीटीवी फुटेज चेक किए। थाना प्रभारी श्री वर्मा ने बताया कि शिकायत मिली है मामले की जांच की जा रही है।