Home मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रतलाम दौरा: जावरा में किसान सम्मेलन को...

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रतलाम दौरा: जावरा में किसान सम्मेलन को किया संबोधित, जानिए क्या बोले भाजपा अध्यक्ष-

रतलाम, 6अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। शनिवार को मध्य प्रदेश सहित चार राज्यों में निर्वाचन आयोग ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इसी दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मध्य प्रदेश में इंदौर और उज्जैन संभाग के दौरे पर रहे। रतलाम के जावरा में शाह ने किसान सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने की जमकर कोशिश की। साथ ही सूबे की शिवराज सिंह चौहान सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के कामकाज की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने साल 2022 तक देश में किसानों की आय को दोगुनी करने का लक्ष्य रखा है और हम किसानों की आय दोगुनी करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने किसानों के लिए किए गए कार्यों के आंकड़े भी गिनाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कहा कि साल 2014 में बीजेपी की सरकार बनी, तो पीएम मोदी ने अपने पहले भाषण में कहा था कि हमारी सरकार गरीबों और किसानों के लिए है।ये शब्द सीधे उनके दिल से निकले थे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने यह भी कहा कि देश में घुसपैठियों को रहने नहीं दिया जाएगा ।उन्हें चुन-चुन कर देश से बाहर करने का काम जारी रहेगा। हमारे लिए वोट बैंक से ज्यादा महत्वपूर्ण देश की सुरक्षा है ।

सीएम ने भी किया संबोधित
कार्यकर्ता सम्मेलन को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी संबोधित किया ।सम्मेलन के अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ,राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, जावरा विधायक डॉ राजेन्द्र पांडे सहित क्षेत्र के समस्त विधायक एवं पदाधिकारी भी मौजूद थे।

जावरा रहा बंद
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के दौरान करणी सेना और महावीर सेना के आव्हान पर जावरा भी बंद रहा। इधर काले झंडे दिखाने का प्रयास में 100 से अधिक लोगों के खिलाफ कार्रवाई की भी सूचना है ।