Home मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दौरे की तैयारियों को लेकर रतलाम...

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दौरे की तैयारियों को लेकर रतलाम पहुंचे भाजपा नेता प्रभात झा और नंदकुमार सिंह चौहान, जावरा विधायक डॉ राजेंद्र पांडे सहित अन्य नेताओं के साथ की बैठक, जानिए पत्रकारों से चर्चा में क्या बोले प्रभात झा और किसने साथ हुई अलग से मंत्रणा-

रतलाम, 4अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को सफल बनाने के लिए भाजपा संगठन जोरदार तैयारी में जुट गया है। 6 अक्टूबर को शाह के जावरा दौरे के दृष्टिगत भाजपा के दिग्गज नेता प्रभात झा और नंदकुमार सिंह चौहान गुरुवार को रतलाम पहुंचे ।सुबह उन्होंने स्थानीय सर्किट हाउस पर नेताओं के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की ।बाद में वे जावरा के लिए रवाना हुए। इस दौरान प्रभात झा ने पत्रकारों से भी चर्चा की।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर श्री झा ने कहा कि भाजपा प्रदेश में एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है । उन्होने उम्मीदवार तय करने को लेकर किसी तरह की गाइडलाइन तय होने के प्रश्न पर कहा कि जीतने वाले उम्मीदवार को ही टिकट दिया जाएगा ।पेट्रोल की कीमतों के लगातार बढ़ने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह सरकार के नियंत्रण में नहीं है ,फिर भी सरकार कीमतों पर  नजर बनाए हुए हैं ।एट्रोसिटी एक्ट के मुद्दे पर चल रहे माहौल के प्रश्न पर श्री झा ने कहा कि सभी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है और अपनी बात कहने का हक है। उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर चुनाव में उतर रहे संगठनो के प्रश्न पर कहा कि यह पहले भी हुआ है।

शाह के दौरे को लेकर की बैठक

भाजपा नेता प्रभात झा और नंदकुमार सिंह चौहान गुरुवार रात 1:00 बजे रतलाम पहुंचे ।सुबह सर्किट हाउस पर उन्होंने दौरे की तैयारियों को लेकर नेताओं से चर्चा की। सर्किट हाउस पर भाजपा प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, भाजपा जिला अध्यक्ष कान सिंह चौहान ,जावरा विधायक डॉ राजेंद्र पांडे, भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, श्रीमती क्रांति जोशी, पूर्व जिला अध्यक्ष बजरंग पुरोहित ,भाजपा नेता प्रवीण सोनी आदि के साथ बैठक हुई ।सर्किट हाउस पर पूर्व गृहमंत्री एवं वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी भी पहुंचे और भाजपा नेता प्रभात झा से अलग से  बंद कमरे में चर्चा की ।

क्या रहेगा कार्यक्रम

श्री झा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 6 अक्टूबर को इंदौर और उज्जैन संभाग के दौरे पर रहेंगे। श्री शाह का दौरा इंदौर से शुरू होगा ,जहां वे कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे।इसके बाद वे झाबुआ जाएंगे। बाद में जावरा आकर किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जावरा से शाह उज्जैन पहुंचेंगे और कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे ।एक दिन में भाजपा अध्यक्ष 17 जिलों के करीब 15 हजार कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।