Home देश भोपाल:मेयर अभिनंदन समारोह बना अखाड़ा, जमकर चले लात-घूंसे

भोपाल:मेयर अभिनंदन समारोह बना अखाड़ा, जमकर चले लात-घूंसे

भोपाल,29दिसम्बर2019/ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार शाम मेयर आलोक शर्मा के लिए रखा गया अभिनंदन समारोह जंग का मैदान बन गया. महापौर आलोक शर्मा के नागरिक अभिनंदन समारोह में जमकर लात-घूंसे चले.

दरअसल, समारोह के बीच में कुछ युवकों ने आलोक शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाए. इसके बाद महापौर समर्थकों ने नारे लगाने वाले युवको की जमकर पिटाई कर दी. महापौर समर्थकों का गुस्सा नारे लगाने वाले लड़कों पर इस कदर फूटा कि पुलिस को उन्हें बचाने आना पड़ा. गुस्सैल समर्थकों की भीड़ से पुलिस ने जैसे तैसे पिट रहे युवकों को बचाया और हिरासत में लेकर घटनास्थल से रवाना हो गई.

युवकों को पिटाई से बचाने के दौरान जहांगीराबाद थाने के टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान भी घायल हो गए. साथी पुलिसकर्मियों ने पहले तो घायल टीआई को पास की ही एक दीवार पर बैठाया लेकिन उनकी हालत खराब होते देख निजी गाड़ी से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. इस दौरान कुछ देर के लिए कार्यक्रम में अफरातफरी फैल गई और बड़ी संख्या में पुलिसबल आ गया.

कार्यक्रम भोपाल के मिंटो हॉल में रखा गया था जहां भोपाल के मेयर आलोक शर्मा का भोपाल की जनता और प्रबुद्धजनों की ओर से अभिनंदन किया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा समेत कई विधायक और स्थानीय नेता भी मौजूद थे. फिलहाल पुलिस नारे लगाने वाले युवकों से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे किसके इशारे पर कार्यक्रम में आए थे.

(साभार-आज तक)