Home Uncategorized मंडी में खुले आम तलवार लहराकर धमकाने का वीडियो वायरल, युवक गिरफ्तार

मंडी में खुले आम तलवार लहराकर धमकाने का वीडियो वायरल, युवक गिरफ्तार

रतलाम(खबरबाबा.काम)। पॉवर हाउस रोड स्थित सब्जी थोक मंडी में एक युवक द्वारा तलवार लहराकर धमकाने का वीडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई। मंडी के कुछ व्यापारियों ने भी पुलिस के पास पहुंचकर शनिवार रात शिकायत दर्ज करवाई कि युवक द्वारा उन्हें धमकाया जाता है जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि विडियों लगभग दो माह पुराना होने की बात सामने आई है।
जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात कुछ व्यापारियों ने दोबत्ती थाने पहुंचकर शिकायत की कि मंडी में एक युवक उन्हें आए दिन धमकाता है। शनिवार शाम भी युवक ने एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देते हुए परेशान किया। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया तो पता चला कि आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है जिसमें वह मंडी में तलवार लहराता और धमकाता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि वायरल विडियों के करीब दो माह पुराने होने की बात सामने आई है।
इनका कहना है
मंडी से कुछ व्यापारी आए थे जिन्होंने आरोपी के खिलाफ धमकाने की शिकायत की थी। आरोपी को जब पुलिस ने पकड़ा तो उसके पास से चाकू भी बरामद किया गया था। इस आधार पर उस पर आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।
-अजय सारवान, थाना प्रभारी स्टेशन रोड थाना, रतलाम