Home रतलाम मंडी व्यापारी के सूने घर में चोरों का धावा, सोने-चांदी के आभूषण...

मंडी व्यापारी के सूने घर में चोरों का धावा, सोने-चांदी के आभूषण और नगदी पर हाथ साफ

रतलाम-जावरा,23अप्रैल(खबरबाबा.काम)। जावरा के शास्त्री कालोनी में अज्ञात चोरो ने एक मंडी व्यापारी के यहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया ओर सोने चांदी के आभूषण व नगदी चुरा ले गए।

जावरा शहर थाना पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात मंडी व्यापारी धर्मेन्द्र पिता सुमतीलाल खारीवाल के यहां हुई। विगत दिवस धर्मेन्द्र खारीवाल का परिवार कही गया हुआ था और बरामदे में आरोपी घुसकर घर में प्रवेश कर गए और घर में रखे सोने चांदी के आभूषण व नगदी करीब लाखो का सामान चुरा ले गए। पुलिस ने फिलहाल फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरो के खिलाफ धारा 457,380 के तहत प्रकरण पजंीबद्ध कर लिया है।

धरोला ओर रिछा में चोरो का धावा

आलोट थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरो ने दो गांवो में चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस के होश उडा दिए। चोर एक स्थान से सोने चांदी के आभूषण ओर नगदी ले गए वहंी दूसरे स्थान से खेत में रखे वायर चुरा ले गए। आलोट थाना पुलिस के मुताबिक धरोला निवासी धर्मेन्द्र पिता कालुराम जोशी के घर में अज्ञात बदमाश विगत रात घुसे ओर घर में रखे सोने, चांदी के आभूषण व करीब 12 हजार रूपये नगदी चुरा ले गए। वहीं चोरो ने रिछा निवासी राधेश्याम के खेत पर केबल वायर चुराकर ले गए। पुलिस ने इस मामले में गुलबालोद निवासी कन्हैयालाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।