Home मध्यप्रदेश मंदसौर हत्याकांड: ‘हत्या को भाजपा और कांग्रेस में बांटना दुर्भाग्यपूर्ण’। पूर्व...

मंदसौर हत्याकांड: ‘हत्या को भाजपा और कांग्रेस में बांटना दुर्भाग्यपूर्ण’। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मंदसौर जाने के पूर्व जावरा में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा

रतलाम,18जनवरी(खबरबाबा.काम)। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भाजपा नेता एवं मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंदवार की हत्या पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है की हत्या को कांग्रेस और भाजपा में बांटा जा रहा है । हत्या, हत्या होती है ।सरकार ना भाजपा की होती है ना कांग्रेस की होती है,सरकार प्रदेश की होती है।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को मंदसौर जाने के पूर्व जावरा में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।उनके साथ जावरा विधायक डॉ. राजेंद्र पांडे भी थे । मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम श्री चौहान ने कहा कि सरकार में बैठे लोगों को समझना चाहिए कि वह केवल कांग्रेसी नहीं है। उन्होने कहा कि इस हत्या को भाजपा का अंदरूनी मामला बताना दुर्भाग्यपूर्ण बयान है ।यह प्रहलादजी की आत्मा को और कष्ट पहुंचाने वाला है । पूर्व सीएम ने कहा कि प्रहलाद बंदवार एक लोकप्रिय जनसेवक थे। बिना उचित तथ्यों में जाए  कि जिसने यह कृत्य  किया वह भाजपा कार्यकर्ता है या नहीं,पदाधिकारी है भी या नहीं और यदि है तो क्या हत्या होने दी जाएगी। मैंने पहले भी मांग की है और अभी भी मांग करता हूं कि हत्या की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और सही कारण सामने निकलकर  सामने आने चाहिए। पूर्व सीएम ने कहा कि हत्या पर राजनीति नहीं होना चाहिए। जावरा से पूर्व सीएम चौहान विधायक राजेंद्र पांडे के साथ मंदसौर के लिए रवाना हुए।