Home देश मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 12 सितंबर से चुनावी बिगुल फूकेंगे भाजपा...

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 12 सितंबर से चुनावी बिगुल फूकेंगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह,उज्जैन संभाग से करेंगे शुरुआत, जिले के जावरा में भी आएंगे, 6 अक्टूबर तक प्रदेश में 7 स्थानों पर संभाग स्तर पर कार्यकर्ताओ की बैठक लेंगे

रतलाम, 5 सितम्बर(खबरबाबा.काम)। प्रदेश में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से जीत का परचम लहराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 12 सितंबर से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। वह 12 सितंबर को उज्जैन संभाग के प्रवास पर हैं। उज्जैन में भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेकर वे चुनाव अभियान का बिगुल फूकेंगे। इस दिन वह जिले के जावरा में भी आएंगे । शाह छह अक्टूबर तक प्रदेश में सात विभिन्न स्थानों पर बैठकों व जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने राष्ट्रीय स्तर पर उन सभी प्रदेशों के लिए कमर कस ली है, जहां साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी के चलते पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 सितंबर को मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे और जनता की नब्ज टटोलेंगे।

अमित शाह अपने मध्यप्रदेश दौरे की शुरुआत उज्जैन महाकाल के दरबार से करेंगे ,जहां पूजा अर्चना के बाद संभागीय बैठक में शामिल होंगे। वह जिले के जावरा में भी किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे।इसके बाद वे 15, 19 एवं 30 सितंबर को क्रमश: ग्वालियर, रीवा, शहडोल में बैठक लेंगे। शाह का यह मध्यप्रदेश मिशन अक्टूबर में भी जारी रहेगा जिसमें 2, 3 एवं 6 अक्टूबर को जबलपुर, सागर औेर इंदौर संभाग में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

गौरतलब है कि दिल्ली में रहते हुए भी शाह, पार्टी की चुनावी तैयारियों पर नजर बनाए हुए हैं। इससे पहले भी वे राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल और महामंत्री अनिल जैन से चुनावी तैयारियों को लेकर फीडबैक ले चुके हैं और अब मध्यप्रदेश दौरे के दौरान वे संभागीय बैठकों और सभाओं के जरिए सीधे जिला एवं ब्लॉक पदाधिकारियों से मुलाकात कर जमीनी फीडबैक लेंगे।