Home मध्यप्रदेश मन्दसौर नपा अध्यक्ष भाजपा नेता प्रहलाद बंदवार को अज्ञात हमलावरों ने गोली...

मन्दसौर नपा अध्यक्ष भाजपा नेता प्रहलाद बंदवार को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारी,मौके पर ही मौत,हमलावर फरार

मन्दसौर,17 जनवरी (खबरबाबा. काम )।मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष भाजपा नेता प्रहलाद बंदवार पर आज शाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने फायर किया,जिससे श्री बंदवार की मौके पर ही मौत हो गई। बंदवार की हत्या की खबर फैलते ही पूरे शहर में अफरा तफरी का माहौल बन गया है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक,शाम करीब पौने सात बजे श्री बंदवार 55 वर्ष जिला सहकारी बैंक के सामने अपने एक परिचित की दुकान पर बैठे थे,कि तभी बुलेट मोटर साइकिल पर अज्ञात हमलावर वहां पंहुचे और उन्होने श्री बंदवार की कनपटी पर पिस्टल रखकर नजदीक से फायर किया। श्री बंदवार की मौके पर ही मौत हो गई। बंदवार पर हुए फायर की वजह से मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। इसी दौरान हमलावर मौके पर ही मोटर साइकिल फेंक कर फरार हो गए।

घटना की खबर शहर में आग की तरह फैली। खबर फैलते ही पुलिस भी हरकत में आई। पुलिस ने सारे जिले के थानों को अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पंहुच कर घटना का जायजा ले रहे है।

रतलाम में भी अलर्ट

मदंसौर की घटना के बाद रतलाम में भी पुलिस ने अलर्ट कर दिया है. शहर में भी नाकेबंदी कर दी गई है .रतलाम में थाना पुलिस फील्ड में तैनात कर दिया गया है.