Home Uncategorized महिला एंव बाल विकास विभाग के लेखापाल लापता, पुलिस में गुमशुदगी दर्ज

महिला एंव बाल विकास विभाग के लेखापाल लापता, पुलिस में गुमशुदगी दर्ज

रतलाम(खबरबाबा.काम)। महिला एवं बाल विकास विभाग में मंगलवार को खींचतान और तनाव के चलते विभाग के लेखापाल के लापता होने की सूचना से खलबली मची रही। लापता लेखआपाल के परिजनों ने पुलिस में गुमशुगदी भी दर्ज कराई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने भी जानकारी एकत्रित कर कई स्थानों पर उन्हें ढ़ूढऩे का प्रयास किया, लेकिन अब तक उनका कोई पता नहीं लग सका है। इधर विभाग के अनुसार लेखापाल ने एक दिन का अवकाश लिया है और उन्हें 1 नवंबर को पुरस्कार भी दिया जाना है।
घटना को लेकर खलबली तब मची जब परीचितों ने महिला एवं बाल विकास विभाग में पदस्थ लेखापाल सुनिल रायकवार के नहीं मिलने की सूचना सोशल मीडिया पर पोस्ट की। परिजनों ने श्री रायकवार के गुमशुदा होने की शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवाई। परीचितों के अनुसार श्री रायकवार के घर पर पिता व पत्नी है। 29 अक्टूबर को नौकरी से लौटे तो परेशान थे। घर में कुछ देर रूकने के बाद शाम को बिना खाना खाए या परिजनों से बात किए, मोबाइल घर पर ही छोड़कर निकल गए। जब पूरी रात घर नहीं लौटे तो परिजनों ने दोस्तों और पुलिस को सूचना दी। इस मामले में श्री रायकवार के साथियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि विभाग के कई कर्मचारियों का आधा तो कुछ का एक चौथाई वेतन काटा जा रहा है जिससे कर्मचारी परेशान हैं। श्री रायकवार द्वारा एक मद की राशि का उपयोग अन्य मद में करने को लेकर भी विभागीय खींचतान चल रही थी। इसके चलते वे कुछ समय से परेशान थे।
विभाग के अनुसार कोई परेशानी नहीं…
इस मामले में विभाग की डीपीओ सुषमा भदौरिया ने कहा कि लेखापाल श्री रायकवार एक दिन का अवकाश लेकर गए थे। विभाग में ऐसी कोई समस्या या बड़ा तनाव नहीं है जिसके कारण कोई कर्मचारी ऐसा कदम उठाए। उन्होंने यह भी बताया कि श्री रायकवार के कार्य से विभाग खुश था और मध्यप्रदेश स्थापना दिवस समारोह में उन्हें पुरस्कृत करने की भी तैयारी की जा रही थी।