Home रतलाम महिला की हत्या कर शव गैस स्टैण्ड के नीचे छिपाया

महिला की हत्या कर शव गैस स्टैण्ड के नीचे छिपाया

रतलाम(खबरबाबा.काम)।माणकचौक थाना क्षैत्र अंतर्गत हाट रोड स्थित एक किराए के मकान में महिला की हत्या कर उसके शव को  गैस स्टैण्ड  की आलमारी में दबा दिया। पुत्री जब पहुंची तब उसने शव देखा तो चौंक गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी एवं एफएसएल अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार कृष्णाबाई पति रामलाल (42) का शव घर में किचन स्टैंड के नीचे फंसा मिला। उसकी बेटी प्रिया ने बताया कि उन्होंने यह मकान 3 सप्ताह पहले ही किराए पर लिया था। इससे पहले वह आनंद कॉलोनी में रहते थे। पिता उदयपुर में रहते हैं। चार पांच दिन पहले उसके पिता आए थे।

प्रिया एक क्लीनिक पर काम करती है और गुरुवार सुबह काम पर चली गई थी। रात को करीब 8:30 बजे घर पहुंची तो घर पर ताला लगा हुआ था। मम्मी पापा के पास फोन नहीं है, इसलिए वह उनका इंतजार करती रही। रात करीब 9:30 बजे उसने पड़ोसी भूपेंद्र सिंह से कहा कि उसे कुछ काम है ताला खोलना है। भूपेंद्र सिंह ने संडासी लाकर दी। इसके बाद उन्होंने ताला तोड़ा। प्रिया घर के अंदर गई और कुछ देर बाद भूपेंद्र से उसका नया ताला लेकर घर पर ताला लगाया और चली गई। शुक्रवार सुबह करीब 8:00 बजे प्रिया पुन: घर पर पहुंची और ताला खोलकर अंदर गई। इसके बाद चिल्लाते हुए बाहर आई और कहने लगी देखो मेरे पापा ने क्या कर दिया है। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। माणकचौक थाना प्रभारी नरेंद्र यादव व एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। प्रिया से यह पूछने पर कि वह रात भर कहां थी उसने बताया कि मम्मी पापा के नहीं आने पर वह अपनी सहेली परवीन निवासी राजस्व कॉलोनी के घर सोने चली गई थी और रात में वहीं सोई थी। उसे अकेले में डर लगता है, सुबह जब घर पहुंची तो मम्मी मृत मिली। थाना प्रभारी यादव के अनुसार घटनास्थल की जांच एफएसएल टीम से भी कराई गई है। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है मामले की जांच की जा रही है