Home रतलाम महिला को डरा-धमकाकर आभूषण छिने, आरोपी मजदूरी कराने के बहाने महिला को...

महिला को डरा-धमकाकर आभूषण छिने, आरोपी मजदूरी कराने के बहाने महिला को अपने साथ ले गया और की वारदात, पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ किया लूट और धमकाने का प्रकरण दर्ज

रतलाम, 10 फरवरी(खबरबाबा.काम)। जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र अन्तर्गत लुनेरा में एक महिला को डरा धमकाकर जान से मारने की धमकी देते हुए अज्ञात बदमाश ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ लूट और धमकाने का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार लूट की वारदात रावटी क्षैत्र निवासी 45 वर्षीय एक महिला के साथ हुई। महिला ने बिलंपाक थाने में जो रिपोर्ट दर्ज कराई उसके अनुसार लूट की घटना 8 फरवरी को दोपहर 12 बजे हुई। महिला के अनुसार घटना के 15 दिन पूर्व वह अपने पति और बेटी के साथ मजदूरी के लिए खाचरोद गई थी, जहां वह मजदूर डेरे में रह रहे थे। पांच दिन पूर्व उसका पति वापस गांव चला गया था। 8 फरवरी को मोटर साइकल पर डेरे मेंं एक व्यक्ति आया , जिसे महिला पहचानती नहीं है। वह खेत में मजदूरी का बोलकर डेरे से तीन महिलाओं को ले गया। कुछ देर बाद वह व्यक्ति पुन: आया और बोला की मजदूरी के लिए एक और व्यक्ति की जरुरत है, जिस पर पिड़ीत महिला उसके साथ जाने के लिए मोटर साइकल पर बैठ गई। महिला के अनुसार आरोपी उसे मोटर साइकल पर ग्राम लुनेरा के सागोदी मगरे पर ले गया और वहां जान से मारने की धमकी देकर हाथ में पहन रखे 150-150 ग्राम के चांदी के कड़े, 40 ग्राम की झुमकी और 1500 रुपए नगद छिन लिए और महिला को धमकी देते हुए कहा कि चुप-चाप डेरे पर वापस चले जाना। घटना के बाद महिला गांव नौंगावा जागीर पहुंची, जहां एक खेत पर पहचान का हाली मिला, जिसने फोन पर उसके बेटे को जानकारी देकर बुलाया। शुक्रवार को महिला ने अपने बेटे के साथ बिंलपाक थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 392, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। शनिवार को एएसपी डां. राजेश सहाय ने भी बिलंपाक पहुंचकर मामले की जांच की।
खाचरोद में सीसीटीवी कैमरे की जांच
प्रकरण दर्ज होने के बाद शनिवार को बिलंपाक थाना प्रभारी हरीश जेजुलकर खाचरौद पहुंचे और महिला के बयानों के आधार पर जांच शुरु की। थाना प्रभारी ने आरोपी की पहचान के लिए मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।