Home मध्यप्रदेश मेरी पहचान किसी कार्यक्रम में बुलाने या नहीं बुलाने से नहीं: कोठारी,...

मेरी पहचान किसी कार्यक्रम में बुलाने या नहीं बुलाने से नहीं: कोठारी, सीएम के जावरा दौरे के बाद एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने जाएगें भोपाल

रतलाम(खबरबाबा.काम)। प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री एवं वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी ने कहा कि मेरी पहचान किसी कार्यक्रम में बुलाए जाने या नहीं बुलाने से नहीं है। इतने साल के राजनैतिक कैरियर के बाद मेरी मंच पर बैठने की भी कोई ख्वाहिश नहीं है। मुझे पूर्व कैन्द्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया के परिवार में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने बुधवार को भोपाल जाना है। 29 नवम्बर को सीएम के जावरा आने के बाद मैं भोपाल जाऊंगा।
यह बात श्री कोठारी ने मंगलवार दोपहर 28 नवम्बर को अपने रतलाम स्थित निजी आवास पर रतलाम रेलवे स्टेशन पर तीर्थ दर्शन योजना में जाने वाले यात्रियों के स्वागत कार्यक्रम में उन्हे नहीं आमंत्रित किए जाने के मामले में छिड़ी चर्चाओं के संदर्भ में कही। ज्ञातव्य है कि मंगलवार सुबह रतलाम रेल्वे स्टेशन पर रामेश्वरम तीर्थ यात्रा पर जाने वाले यात्रियों के स्वागत का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। रतलाम शहर में आयोजन होने के बावजूद अतिथियों की लिस्ट में राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी का नाम नहीं था। सोमवार रात इस बात को लेकर सर्किट हाउस पर श्री कोठारी के समर्थकों ने आपत्ती भी जताई थी। इस मामले में श्री कोठारी ने कहा कि बुधवार को मुख्यमंत्री जावरा में जिले भर के 14 प्रमुख योजनाओं के हितग्राहियों को सम्मानित करेंगे, जिसमें मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा योजना भी शामिल है। ऐसे में एक दिन पूर्व यह कार्यक्रम क्यों आयोजित हुआ, यह आयोजक ही बता सकतें है। उन्होने कहा कि यह पहला मौका नहीं है, जब उन्हे किसी कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया है। इस मामले को लेकर शिकायत का भी कोई सवाल नहीं है। उन्होने यह भी कहा कि उनकी पहचान किसी कार्यक्रम में बुलाए जाने या नहीं बुलाए जाने से नहीं है। उनकी अब किसी मंच पर बैठने की ख्वाहिश भी नहीं है। उन्होने कहा कि पार्टी में मिलजुल कर कार्य होना चाहिए तो अच्छा लगता है। भोपाल जाने के मामले में श्री कोठारी ने कहा कि उन्हे श्री जटिया के परिवार में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने भोपाल जाना है। बुधवार 29 नवम्बर को जावरा में सीएम की आगवानी के बाद वे विवाह समारोह में शामिल होने भोपाल जाएगें।