Home रतलाम मोबाइल दुकान का ताला तोड़ पांच मोबाइल चुराए,पेट्रोल पंप से ट्रेक्टर ट्राली...

मोबाइल दुकान का ताला तोड़ पांच मोबाइल चुराए,पेट्रोल पंप से ट्रेक्टर ट्राली चोरी

रतलाम,18सितम्बर(खबरबाबा.काम)। खान बावडी क्षेत्र में स्थित एक मोबाइल दुकान में अज्ञात चोरो ने अपने हाथ की सफाई दिखाई ओर दुकान का ताला चटकाकर उनमें रखे विभिन्न कंपनी के पांच किमती मोबाइल चुरा लिए।

माणक चौक थाना पुलिस के मुताबिक खान बावडी निवासी बाबूलाल पिता खेमराज पांचाल की पांचाल मोबाइल पाइंट के नाम से मोबाइल दुकान है। बीति रात अज्ञात बदमाशों ने दुकान के ताले चटका दिए ओर दुकान में घुस गए। चोरो ने यहां पर ओपो कपंनी के दो, विवो कंपनी के 2 तथा एक अन्य कंपनी का मोबाइल के अलावा कीपेड मोबाइल आदि चुरा ले गए। सुबह जब दुकान संचालक ने दुकान खोलने पहुचा तो उसे दुकान के ताले टूटे मिली। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरो के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पेट्रोल पंप से ट्रेक्टर ट्राली तथा घर से मवेशी चोरी
रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दो स्थानों पर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। चोरो ने एक पेट्रोल पंप पर खडे एक ट्रेक्टर ट्राली को चुरा ले गए वहीं दूसरे स्थान पर अज्ञात चोरो ने खेत पर बने मकान का ताला तोड़कर मवेशी चुरा ले गए।
बिलपांक थाना पुलिस सूत्रों के मुताबिक अज्ञात चोरो ने अंबोदिया फंटा स्थित कल्पवेद पेट्रोल पंप पर उमरथाना निवासी राहुल पिता दिनेश शर्मा का एक ट्रेक्टर ट्राली अज्ञात बदमाश चुरा ले गए। जिसकी अनुमानित कीमत 2  लाख रूपये बताई जा रही है। वहीं अज्ञात बदमाशो ने ग्राम बिरमावल में भी चोरी की वारदाता को अंजाम दिया। चोरो ने बिरमावल निवासी भरत पिता कनीराम पाटीदार के खेत पर बने मकान के ताले चटका दिए ओर मकान में बंधी एक कीमती भेंस ओर एक गाय को चुरा ले गए। पुलिस ने दोनो ही मामलो में अज्ञात चोरो के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर संदिग्धों की धरपकड़ शुरू कर दी है।