Home रतलाम मोहन टॉकीज क्षेत्र में शनिवार शाम युवक ने खुद को गोली...

मोहन टॉकीज क्षेत्र में शनिवार शाम युवक ने खुद को गोली मारी ,पुलिस घटना के कारणो की जांच में जुटी, मौके से पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद।

रतलाम,24मार्च(खबरबाबा.काम)। शहर के माणकचौक थाना अंतर्गत मोहन टाकिज क्षेत्र निवासी एक युवक ने शनिवार शाम को अपने ही घर में खुद को कनपटी पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन युवक के कमरे में पहुंचे और उसे लेकर जिला अस्पताल गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। माणकचौक थाना पुलिस के साथ एफएसएल टीम भी मौके पर पंहुची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मोहन टॉकीज क्षेत्र में रहने वाले निलेश पिता रमेश जैन 31वर्ष ने खुद को शाम करीब 6.15 बजे अपने ही घर की उपरी मंजिल पर गोली मार ली। इस दौरान परिजन नीचे की मंजिल पर थे जो गोली आवाज सुनते ही उसके कमरे में पहुंचे और वहां से अस्पताल ले गए। अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर ने परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर एएसपी प्रदीप शर्मा,एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल,माणकचौक थाना टीआई नरेन्द्र यादव ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया । थाना प्रभारी श्री यादव ने बताया कि सुबह युवक का पीएम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने घर पहुंचकर कमरे से पिस्तौल और जिंदा कारतूस जब्त किया है। प्रारंभिक तौर पर गैर लाईसेंसी रिवॉल्वर होने की  बात सामने आई है। पुलिस के अनुसार एफएसएल टीम की मदद से घटना की विवेचना की जा रही है। घटना के कारण और पिस्तौल लाने के संबंध में अन्य जानकारी जांच में सामने आएगी।  घटना के बाद युवक के घर के बाहर भीड़ लगी रही। घटना की सूचना मिलने के बाद से घर के बाहर परीचितों, दोस्तों के आने-जाने का सिलसिला लगा रहा। पुलिस ने कमरे और घर में बाहरी व्यक्तियों का आना जांच होने तक प्रतिबंधित रखा है। मृतक युवक कांग्रेस नेता विमल छिपानी का रिश्तेदार बताया जाता है।

  1. इनका कहना है
    युवक के परिजनों के अनुसार मृतक का भाई गोली की आवाज सुनकर ऊपरी मंजिल पर पहुंचा जिसके बाद परिजन युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।पुलिस को मौके से पिस्टल व जिंदा कारतूस मिला हैं पुलिस गन शॉट का परीक्षण कराकर घटना की सत्यता पता करेगी। फिलहाल पिस्टल के भी बिना लाइसेंसी होने की जानकारी सामने आई है ।पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है।
    प्रदीप शर्मा,एएसपी रतलाम