Home रतलाम यातायात थाने के बाहर हंगामा और धरना।जमकर हुई नारेबाजी। भाजपा नेता भी...

यातायात थाने के बाहर हंगामा और धरना।जमकर हुई नारेबाजी। भाजपा नेता भी थाने पहुंचे, थाना प्रभारी के व्यवहार को लेकर जताया आक्रोश

रतलाम,18सितम्बर(खबरबाबा.काम)। मंगलवार दोपहर को यातायात पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई के दौरान दुर्व्यवहार की शिकायत को लेकर कुछ लोगों ने यातायात थाने पर हंगामा कर दिया ।इस दौरान थाने के बाहर जमकर नारेबाजी भी की गई। भाजपा नेताओं ने भी थाने पर पहुंचकर यातायात थाना प्रभारी के व्यवहार को लेकर आक्रोश जताया। सीएसपी ने आक्रोशित नेताओं से चर्चा कर मामले को शांत किया।

दो बत्ती स्थित यातायात थाने के बाहर विरोध कर रहे लोगों का कहना था कि चालान की कार्रवाई के नाम पर यातायात पुलिस द्वारा आम जनता को परेशान किया जा रहा है और उनसे दुर्व्यवहार भी किया जा रहा है ।आक्रोशित लोगों ने थाने के बाहर जमकर नारेबाजी भी की और धरने पर बैठ गए। इसके बाद निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल ,भाजपा नेता श्रीमती अनीता कटारिया ,निर्मल कटारिया और राजेश कटारिया थाने पर पहुंचे। इधर हंगामे की सूचना मिलने पर सीएसपी विवेक सिंह चौहान भी थाने पर पहुंचे। भाजपा नेताओं ने सीएसपी से चर्चा कर यातायात थाना प्रभारी के व्यवहार को लेकर आक्रोश जताया। भाजपा नेताओं का कहना था कि यातायात पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई के नाम पर जबरन परेशान किया जा रहा है, वहीं पुलिस का व्यवहार भी सही नहीं रहता है ।भाजपा नेताओं ने थाना प्रभारी द्वारा फोन नहीं उठाए जाने की भी शिकायत की। सीएसपी ने भाजपा नेताओं से चर्चा कर उन्हें यातायात पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए जाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।