Home रतलाम रतलाम:आभूषण चमकाने के बहाने बदमाशों ने गायब कर दिए सोने के आभूषण,...

रतलाम:आभूषण चमकाने के बहाने बदमाशों ने गायब कर दिए सोने के आभूषण, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम,21 जनवरी(खबरबाबा.काम)। जिले के सैलाना में चूडिय़ां चमकाने के बहाने एक महिला के साथ बदमाश धोखाधडी कर गए। चूडिय़ां पन्द्रह-पन्द्रह ग्राम की बताई जा रही है।

सैलाना के बोहरा बाखल रहवासी साराबाई पति जोएब अली कल घर पर थी कि सुबह दो व्यक्ति उनके पास आए और जेवरों को चमकाने की बात कही। साराबाई ने पहले तो मना कर दिया लेकिन दोनों शातिर युवकों ने महिला को अपने झांसे में लेकर हाथों की चूडिय़ां चमकाने के लिए उतरवा ली। महिला भी उनके झांसे में आ गए और दोनों चूडिय़ां उतरवाकर कुकर में डाल दी। इसी दरम्यान अज्ञात लोगों ने महिला की नजरें चुराकर ना जाने कब चूडियां गायब कर दी खुद महिला को भी पता नहीं चल पाया।

दोनों युवक चूडियां गायब कर कुकर को कुछ देर बाद खोलने का कहकर वहां से चल गए। कुछ देर बाद जब महिला ने कुकर खोला तो सिर पकड़ लिया। कुकर के अंदर चूडिय़ां नहीं पाकर उसने अपनेे साथ ठगी का एहसास हुआ। बाद में इसकी सूचना थाना पुलिस को दी।

बहरहाल,सैलाना थाना पुलिस ने फरियादिया की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाप चोरी का मामला धारा 420, 34 भादवि में दर्ज किया। पुलिस ठगोरेे युवको की तलाश कर रही है।

कान के टॉप्स रखकर खयानत 

औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने लखन पिता नरसिंह धाकड़ निवासी करवाखेड़ी थाना ताल की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज किया। फरियादी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 आईसीयू वाड4 में 23 दिसंबर को अज्ञात व्यक्ति ने कॉन के टाप्स को रखकर अमानत में खयानत की। पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ धारा 406 भादवि में अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।