Home रतलाम रतलाम:केक बनाकर बेच रहा था, प्रशासन ने की कार्रवाई,दुकान भी खोली, अभद्रता भी की...

रतलाम:केक बनाकर बेच रहा था, प्रशासन ने की कार्रवाई,दुकान भी खोली, अभद्रता भी की प्रशासन ने प्रकरण बनाया और जेल भेजा,कंटेनमेंट का उल्लंघन करने पर 3 के विरुद्ध कार्रवाई

रतलाम, 19 मई 2021(खबरबाबा.काम)/ प्रतिबंधात्मक आदेश लागू होने के बावजूद रतलाम शहर के सखवाल नगर में  बेकर्स द्वारा बड़ी मात्रा में केक बनाकर बेचे जा रहे थे। प्रशासन ने इसके खिलाफ कार्रवाई की है ।

कलेक्टर  कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में रतलाम शहर में एसडीएम  अभिषेक गहलोत के मार्गदर्शन में नायब तहसीलदार  नवीन गर्ग एवं सुश्री पूजा भाटी द्वारा सखवाल नगर में एक बेकर्स के विरुद्ध कार्रवाई की गई। प्रशासन को सूचना प्राप्त हुई कि उक्त बैकर्स द्वारा बड़ी मात्रा में केक बनाकर बेचा जा रहा है। यह केक दुकान से तथा बाइक के माध्यम से भी बेच रहा था।  टीम द्वारा नायब तहसीलदार पूजा भाटी को केक खरीदने के लिए भेजा गया। उन्होंने वहां जैसे ही केक खरीदने करने के लिए कहा, दुकानदार द्वारा उन्हें केक उपलब्ध करवा दिया। यहाँ खड़ी प्रशासन की टीम द्वारा दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की गई। दुकान में 5 कारीगर बिना मास्क के के काम करते पाए गए।  चालीस किलो से अधिक का केक बना हुआ था। यहां  मौजूद कारीगरों द्वारा और केक बनाया जा रहा था। प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने पर दुकानदार के विरुद्ध धार 188 के तहत कार्रवाई की।

दुकान भी खोली, अभद्रता भी की,प्रशासन ने प्रकरण बनाया और जेल भेजा

कलेक्टर  कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर शहर में प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए की जा रही है। हाट रोड पर कपड़े एवं जनरल आइटम की दुकान खुली पाए जाने पर नायब तहसीलदार  नवीन गर्ग द्वारा संबंधित दुकानदार के विरुद्ध कार्यवाही की गई। दुकानदार ने कार्यवाही के दौरान प्रशासनिक अमले के साथ अभद्रता की और अनावश्यक विवाद किया। प्रशासन की टीम द्वारा प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की तथा अभद्रता करने पर धारा 151 के तहत कार्रवाई पर दुकानदार को जेल भेजने की कार्रवाई की।

कंटेनमेंट का उल्लंघन करने पर 3 के विरुद्ध कार्रवाई

   इसी तरह इंद्रलोक नगर में कंटेनमेंट क्षेत्र का उल्लंघन करने पर तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। ग्लोबल सिटी इंद्रलोक नगर क्षेत्र में कंटेनमेंट क्षेत्र में संक्रमित परिवारों के अतिरिक्त अन्य मकानों में निवासरत लोगों का सैंपल लिया गया। यहां दो पॉजिटिव पाए गए। इन्हें कोविड केयर सेंटर भिजवाया गया। उल्लेखनीय है कि प्रतिबंधात्मक आदेशों का उल्लंघन करने पर निरंतर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही गली, मोहल्लों, कालोनियों में समूह बनाकर घूमने और व्यर्थ बैठने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।