Home रतलाम रतलाम:परिवार घर में मौजूद और दो मकानों में खिड़की की ग्रिल तोड़कर...

रतलाम:परिवार घर में मौजूद और दो मकानों में खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुस गए चोर, बीती रात शहर की पॉश कॉलोनी में हुई वारदात

रतलाम,22 जून(खबरबाबा.काम)/ शहर में बदमाशों ने फिर से चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है. बीती रात शहर की पॉश कॉलोनी कस्तूरबा नगर क्षेत्र के दो मकानों में बदमाश खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुस गए . खास बात यह है कि दोनों मकानों में वारदात के समय परिवार घर में ही मौजूद था.

जानकारी के अनुसार पहली वारदात कस्तूरबा नगर गली न. 4 के पास रहने वाले समाजसेवी अमित पिता राजेंद्र कोठारी के यहां हुई. श्री कोठारी ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार सोमवार की रात करीब 2:00 से 3:00 के मध्य चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. आगे के कमरे की खिड़की की ग्रिल को तोड़कर बदमाश घर में घुसे. बदमाशों ने घर में रखी अलमारियों को खोला और उनके लाकर भी तोड़ दिए. श्री कोठारी के अनुसार बदमाश लगभग 5 हजार रुपए और पासपोर्ट एवं अन्य जरूरी दस्तावेज साथ ले गए .श्री कोठारी ने बताया कि रात में उन्हें घर में आहट सुनाई दी. उठे तो उन्हें एक बदमाश की मोबाइल की रोशनी दिखाई दी. जिसके बाद उन्होंने सावधानी रखते हुए पास में रहने वाले अपने बड़े भाई को फोन किया . इस दौरान बदमाश पहली और ऊपरी मंजिल पर गए और सामानों को बिखेर दिया. जब श्री कोठारी के बड़े भाई वहां पहुंचे तो बदमाश गाड़ी की आवाज सुन भाग खड़े हुए .श्री कोठारी के अनुसार बदमाश एक कार की चाबी मौके पर ही छोड़ गए. घटना की सूचना श्री कोठारी ने पुलिस को दी.जिसके बाद सोमवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण किया. वारदात के समय श्री कोठारी के माता-पिता सहित पूरा परिवार घर में ही मौजूद था.

एक और मकान में खिड़की तोड़कर घुसे चोर

श्री कोठारी के यहां से निकलकर बदमाश उसी लाइन में आगे रोड के उस पार शुभम परिसर निवासी लेक्चरार वीरेंद्र मिंडा के घर में भी इसी तरह खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुसे. श्री मिंडा ने जानकारी देते हुए बताया कि रात में वे अपने रूम में सो रहे थे. इसी दौरान उन्हें रूम की अलमारी के पास किसी के होने की आहट हुई.वे उन्होंने अपनी बेटी का आवाज लगाई.जवाब नहीं आने पर श्री मुंडा ने जब उठने की कोशिश की तो बदमाश वहां से सीढ़ियां उतर के भाग खड़ा हुआ. इसके बाद श्री मिंडा ने अपनी बेटी और पत्नी को जगाया और घर को चेक किया तो उन्हें आगे के रुम की खिड़की की ग्रिल टूटी हुई मिली. बदमाश पहली मंजिल पर भी पिछले कमरे में अलमारी और सारा सामान बिखेर गए. श्री मिंडा के अनुसार उनके यहां से बदमाश कुछ भी नहीं ले जा पाए. लेकिन इस तरह खिड़की की ग्रिल तोड़कर परिवार की मौजूदगी में बदमाशों के घर में घुसने से परिवार और आस -पड़ोसी दहशत में है . यहां भी सूचना मिलने पर पुलिस जांच के लिए पहुंची.