Home रतलाम रतलाम:पुलिस हिरासत से फरार हुए गैंगरेप और हत्या के दो आरोपियों में...

रतलाम:पुलिस हिरासत से फरार हुए गैंगरेप और हत्या के दो आरोपियों में से एक को पुलिस ने पकड़ा, दूसरे की तलाश जारी

रतलाम,8 सितम्बर(खबरबाबा.काम)/ सोमवार शाम बिलपांक थाने से फरार हुए अपहरण, गैंगरेप और हत्या के दो आरोपियों में से एक को पुलिस ने फिर से पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है। एक और फरार आरोपी की भी मुस्तैदी से तलाश की जा रही है और उसके भी जल्द पुलिस गिरफ्त में आने की उम्मीद है।

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि बिलपांक थाने से बीती शाम फरार हुए दो आरोपियों में से रवि निनामा को पुलिस ने धर दबोचा है। जबकि दूसरे फरार आरोपी दिपला की तलाश जोरों पर है। जानकारी के अनुसार, बीती शाम बिलपांक थाने से दोनो आरोपी अलग अलग दिशाओं में भागे थे। रवि पुलिस थाने के सामने की ओर भागा था,जबकि दिपला थाने के पीछे की ओर भागा था।
आरोपियों के थाने से भागते ही पुलिस बल सक्रिय हो गया था और आरोपियों की तलाश में अलग अलग सर्च पार्टियां रात भर जिले के अलग अलग इलाकों में सर्चिंग कर रही थी। थाने के सामने की ओर भागा रवि निनामा बिलपांक से धराड जाने वाले एक कच्चे रास्ते से भागा था और रास्ते के बीच जंगल में छुपा हुआ था। उसे सुबह एक पुलिस दल ने धर दबोचा। थाने के पीछे की ओर भागे दिपला की तलाश जोरों पर की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिपला को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।