Home रतलाम रतलाम:युवक की आंखों में मिर्ची डालकर रुपयों से भरा बैग लूटने का...

रतलाम:युवक की आंखों में मिर्ची डालकर रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम,12 नवम्बर(खबरबाबा.काम)। शहर में बदमाशों ने लूट की एक और वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया,लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। पुलिस ने इस मामले में फरियादी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

महूरोड हाइवे पर स्थित अनाज मंडी के आसपास बदमाशों की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले दिनों ही एक अनाज व्यापारी के मुनीम को अज्ञात बदमाशों ने लूट लिया था। बदमाशों ने लूट की एक और वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। वह तो खैर हो कि युवक की सूझबूझ से बदमाश बैग ले जाने में कामयाब नहीं पाए।

कसारी बाजार दरवाजा रहवासी जितेन्द्र पिता मोहनलाल जैन 27 अक्टूबर को नोटों से भरा बैग लेकर जा रहे थे कि बदमाश भी उसके पीछे हो लिए। वह सालाखेड़ी की ओर प्रतापनगर ब्रिज  के निकट पहुंचा ही था कि अज्ञात दो बदमाश उसके पास आए और आंखों में लाल मिर्ची फेंकी। बदमाशों ने उसके पास से बैग छिनने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। युवक के चिल्लाने पर बदमाश पकड़ाए जाने के भय से वहां से भाग निकले। बाद में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस थाना स्टेशनरोड ने  जितेन्द्र जैन की रिपोर्ट पर अज्ञात दो युवकों के खिलाप 392 भादवि में अपराध दर्ज किया।