Home रतलाम रतलाम: अनैतिक देह व्यापार मामले में तीन अन्य आरोपी महिलाएं गिरफ्तार

रतलाम: अनैतिक देह व्यापार मामले में तीन अन्य आरोपी महिलाएं गिरफ्तार

रतलाम,23 अक्टूबर(खबरबाबा.काम)/ शहर के बापू नगर इलाके में पकडे गए सैक्स रैकेट में आरोपियों से हुई पूछताछ के बाद और भी आरोपी सामने आ रहे हैैं। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ में मिली जानकारी के बाद तीन और महिलाओं को गिरफ्तार किया है।जबकि एक पुरुष की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विगत 16 अक्टूबर को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बापू नगर के एक किराये के मकान में चलाए जा रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया था। पुलिस ने मौके से छ: महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया था,जबकि जोया उर्फ डाली और काजल ड नामक दो महिलाएं फरार थी। इन दोनो फरार महिला आरोपियों को भी पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया था। इस प्रकार इस मामले में कुल ग्यारह आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी थी।

पुलिस ने जब जोया उर्फ डाली से पूछताछ की तो इस मामले में नए तथ्य सामने आए। डाली उर्फ जोया से हुई पूछताछ के आधार पर इस प्रकरण में सुल्ताना और अकरम को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने सुल्ताना को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि आरोपी अकरम फरार है। इस प्रकार सैक्स रैकेट मामले में अब तक कुल बारह आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और एक आरोपी फरार है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों से की गई पूछताछ में यह भी पता चला है कि आरोपीगण मानव दुव्र्यापार मेंभी लिप्त थे। इन तथ्यों के सामने आने के बाद प्रकरण में मानव दुव्र्यापार सम्बन्धी धारा 370-ए भादवि को भी जोडा गया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में कुछ और आरोपियों की संलिप्तता के भी साक्ष्य सामने आ रहे है। इन्हे देखते हुए प्रकरण में कुछ और लोगों को भी आरोपी बनाया जा सकता है।

(फाइल फोटो)