Home रतलाम रतलाम अपराध समाचार: मकान में चोरी की वारदात,सोने-चांदी के जेवर और नगदी...

रतलाम अपराध समाचार: मकान में चोरी की वारदात,सोने-चांदी के जेवर और नगदी ले उड़े, टॉर्च भी नहीं छोड़ी चोरों ने, युवक से डेढ लाख रुपए से अधिक की आनलाइन धोखाधड़ी,पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम,28 सितम्बर(खबरबाबा.काम)। ओसवाल नगर के एक मकान में चोरी हो गई। मकान से सोने-चांदी के जेवर सहित नगदी व अन्य सामान चोरी हो गया। वहीं एक युवक की मोटरसाइकल अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया।

दीनदयालनगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चोरी की घटना ओसवालनगर नगर रहवासी दीपक पिता  सत्यनारायण के यहां हुई। दीपक ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 26 सितंबर की देररात को चोरी की नीयत से अज्ञात व्यक्ति घर में घुसा और हाथसाफ कर रफूचक्कर हो गया।

दीपक ने बताया कि उसके यहां से एक सोने की चेन, एक अंगूठी, तीन पायजेब पुरानी और एक जोड़ नई, 11 हजार नगदी, दो घड़ी, तीन सिक्के सहित एक टॉर्च बदमाश चुरा ले गए। बहरहाल, दीनदयालनगर थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला 457, 380 भादवि में दर्ज किया।

उधर, कालूखेड़ा थाना पुलिस ने भैंसाना रहवासी मुकेश की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है।

फरियादी ने पुलिस को बताया कि 28 अगस्त को मउड़ी के पास मोटरसाइकल खड़ी कर वह सो गया था। चूंकि उस समय वह शराब के नशे में था, बाद में उठकर देखा तो मोटरसाइकल नहीं दिखी। आसपास काफी तलाश की लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल पाया। बाद में इसकी सूचना पुलिस थाना कालूखेड़ा को दी।

जावरा के युवक से डेढ़ लाख की धोखाधड़ी

रतलाम । जावरा के एक युवक से मोबाइल धारक ने ऑन लाईन धोखाधड़ी कर डेढ़ लाख से ज्यादा की नगदी राशि हड़प ली। पुलिस थाना जावरा शहर ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया।

जावरा शहर थाना पुलिस ने कांठेड़ परिसर जावरा रहवासी अनुरोध पिता डॉ. प्रकाश उपाध्याय की रिपोर्ट पर मोबाइल  नंबर धारक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला 420 भादवि में दर्ज किया। आरोप है कि एक मोबाइल धारक ने फरियादी से ऑन लाईन धोखाधड़ी कर फरियादी के साथ 1 लाख 59 हजार 695 रुपए की धोखाधड़ी कर धोखा किया। इस मामले में जावरा शहर थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मोबाइल धारक के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

चाकू मारा

रतलाम। दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ  चाकू से मारपीट कर धमकी देने का केस दर्ज किया।

सुभाषनगर रहवासी अल्लारखां शाह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सुभाषनगर गली  नंबर दो के सामने रात साढ़े दस बजे के लगभग कथित अली उर्फ बच्चा नामक युवक ने गाालियां देकर चाकू से मारा तथा जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने फरियादी  अल्ला रखां की रिपोर्ट पर कथित युवक के खिलाफ अपराध दर्ज किया।