Home रतलाम रतलाम अपराध समाचार: 1.दुकान में दीवार और घर में ताला तोड़ घुसे...

रतलाम अपराध समाचार: 1.दुकान में दीवार और घर में ताला तोड़ घुसे चोर , चार बाइक भी चोरी, 2.कार बेचने के नाम पर ठगी

रतलाम,23सितम्बर2021। अनाज दुकान की दीवार तोडक़र घुसे बदमाश नगदी पर हाथसाफ कर  भाग निकले। वहीं एक सूने मकान का ताला चटकाकर चोर जेवर और नगदी चुरा ले गए। वाहन चोर अलग-अलग जगह से चार मोटरबाइक चुरा ले भागे तो एक वाहन से  बैटरी चुराए जाने की वारदात हुई है।
                  सूने मकान में चोरी रतलाम के रेलनगर में हुई है। रेलनगर रहवासी  छोगालाल मांगीलाल धलेसा ने औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि  14-15 सितंबर की दरम्यानी रात को बदमाश ताला तोडक़र घर में घुसे और वहां से सोने-चांदी की रकमें सहित दस हजार रुपए चुरा ले गए। चोरी का पता पता चलने पर इसकी सूचना थाना पुलिस को दी।
इसी तरह आलोट में योगेश पिता अशोक कोठारी की दुकान में चोरी हो गई। योगेश कोठारी की विक्रमगढ़ में रेलवे फाटक के पास अनाज की दुकान है। 21-22 सितंबर की दरम्यानी रात को बदमाश दुकान में दीवार तोडक़र घुसे और वहां से चिल्लर सहित रुपया चुरा ले गए। कोठारी के यहां से तकरीबन बीस हजार चोरी जाना बताया जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज किया।
इसके अलावा वाहन चोर जिले में चार अलग-अलग जगह से मोटरबाइक चुरा ले गए है।
अंजुमन कॉलोनी आलोट रहवासी फिरोज पिता ताज मोहम्मद की बाइक  घर के सामने खड़ी थी कि 21 सितंबर की रात को अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया।  इसी रात को ताल के पास गांव नापाखेड़ा रहवासी राधेश्याम बालूजी सूर्यवंशी की मोटर साइकल भी चोरी हो गई। बाइक घर के पीछे खड़ी थी कि 21-22 सितंबर की दरम्यानी रात को अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर चुरा ले गया। कालूखेड़ा के पास गांव रणायरा से जगदीश भंवरलाल पाटीदार की मोबाइक चोरी चली गई। पाटीदार की बाइक  घर के सामने बाड़े में खड़ी थी कि 21 सितंबर की देररात को चोरी हो गई। एक अन्य बाइक सरवन से चुरा ले गई। चोरी गई मोबाइक सोहनसिंह कन्हैयालाल पंवार निवासी सरवन की है।  दीनदयालनगर पुलिस ने जितेन्द्र बालकिशन अरोरा  निवासी दीनदयालनगर की रिपोर्ट पर चोरी का अपराध कायम किया है। 21-22 सितंबर की दरम्यान रात को अज्ञात व्यक्ति वाहन से बैटरी चुरा ले गया।
करंट और जहरीली  दवा से दो की मौत
रतलाम। बिजली का करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई। मृतिका राजूबाई शंकरलाल राठौर (49) निवासी अस्पताल रोड ताल है। भैंसाने के रास्ते स्कूल के पास करंट लगने से महिला की मौत बताया गया है। पुलिस थाना ताल ने सूचनाकर्ता आरक्षक प्रेमसिंह की सूचना पर मर्ग कायम किया है। बिलपांक के पास गांव चवरा रहवासी चौदह वर्षीय बालक की  दवा पीने से तबियत बिगड़ गई। इलाज के रतलाम अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई।
कार बेचने के नाम पर इंदौर के व्यक्ति ने ठगा
रतलाम। नेहरू नगर इंदौर के एक व्यक्ति ने रतलाम के युवक को ठग लिया। कार बेचने के नाम पर तकरीबन आधा लाख रुपया खाते में डलवा लिया।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लोकेश पिता मनोहरलाल गेहलोत निवासी जवाहरनगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कार बेचने के मामले में 6-7 सितंबर की दरम्यान उसका संपर्क इंदौर के नेहरू नगर रहवासी एक व्यक्ति से हुआ। फरियादी का आरोप हैं कि कार के मामले में वह कथित व्यक्ति के झांसे में आ गया और उसके कहने पर उसने खाते में 49 हजार रुपए डाल दिए। आरोप हैं कि इंदौर के कन्हैयालाल नामक व्यक्ति की ओर से कार बेचने के नाम पर खाते में रुपए डलवाकर उसके साथ धोखाधड़ी किए जाने के मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने कथित व्यक्ति के खिलाफ 420 भादवि में अपराध कायम किया है।
ट्रक की टक्कर से कार पलटी
रतलाम। ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। कार असंतुलित होकर पलटी खा गई। ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
घटना जावरा-रतलाम फोरलेन रोड पर हसनपालिया पेट्रोल पंप के सामने की है। कस्तुरबानगर मेमनरोड रहवासी सुनील कुमार पिता सुरेन्द्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट पर जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ टक्कर का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक फरियादी कार से जा रहा था कि फोरलेन रोड पर ट्रक चालक ने वाहन तेजगति से चलाकर पीछे से टक्कर मार दी। कार असंतुलित होकर पलटी खा गई जिससे कार सवार को चोट आई है।
इसके अलावा एक अन्य कार ने युवक को टक्कर मार दी जिससे उसे चोट आई। बड़ावदा थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार  चालक ने वाहन तेजगति से चलाकर ताल जावरा रोड हाटपिपल्या में उणी फंटा पर दुकान के सामने  अठारह वर्षीय युवक को टक्कर मार दी जिससे युवक को चोट आई। पुसिल थाना बड़ावदा ने फरियादी रवि निवासी बोरवना की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
उधर, घनश्याम पिता गेंदालाल धाकड़ निवासी सेजावता की रिपोर्ट पर औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने लोडिंग वाहन चालक के खिलाफ टक्कर का केस दर्ज किया है। फरियादी के मुताबिक सेजावता- बांगरोद रोड पर सेजावता में नर्सरी के पास कल दोपहर को वाहन चालक ने वाहन तेजगति से चलाकर टक्कर मार दी।