Home रतलाम रतलाम: अम्बिका नगर में चोरी की वारदात, एक संदिग्ध को पकड़ा,...

रतलाम: अम्बिका नगर में चोरी की वारदात, एक संदिग्ध को पकड़ा, पिपलियापीथा के सूने मकान में घुसे चोर, ताला चटकाकर किया हाथ साफ

रतलाम,18फरवरी(खबरबाबा.काम)। शहर के अम्बिकानगर के सूने मकान में चोरी हो गई। ताला चटकाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है। जिले के गांव पिपलियापीथा में भी चोर एक सूने मकान में हाथसाफ कर भाग निकले।

अम्बिकानगर में भारत गैस के गोदाम के पीछे शिवशंकर शर्मा का मकान है। 15 फरवरी को घर पर कोई नहीं था। शुक्ला के मकान को सूना पाकर चोरी की नीयत से ताला चटकाया और घर में रखे सामान पर हाथसाफ कर दिया।
फरियादिया वर्षा पति शिवशंकर शुक्ला ने औद्योगिक क्षेत्र थाने पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। फरियादिया के मुताबिक उसके मकान से एलईडी टीवी, दिवान पर डली हुई बैडशीट, इंडेक्शन चूल्हा, मिक्सर, कूकर व किराना सामान सहित पर्स में रखे नगदी व एक सोने की अंगूूठी चोरी गए। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को पकड़ा है। पुलिस पकड़ाए युवक से पूछताछ कर चोरी के सामान का पता लगाकर बरामद करने की कोशिश कर रही है।

उधर, जिले के आलोट थाना पुलिस ने चोरी के मामले में अज्ञात के खिलाफ 454, 380 भादवि में अपराध दर्ज किया है। फरियादी दिलीप पिता सुंदरलाल पाटीदार (29) निवासी पिपलीयापीथा ने आलोट पुलिस को बताया कि 17 फरवरी की दोपहर को घर पर कोई नहीं था। मकान पर ताला लटका देख दोपहर में ताला चटकाकर अज्ञात व्यक्ति घर में घुसे और चांदी की रकमें व नगदी रुपयों पर हाथसाफ कर नौ दो ग्यारह हो गए। घटना 17 फरवरी की दोपहर 12 बजे से 4 बजे के लगभग की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक पाटीदार के यहां से 27 हजार की नगदी सहित चांदी की रकमें चोरी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। आलोट थाना पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई है।

पिकप पकड़ी-
नामली थाना पुलिस ने महू नीमच हाइवे रोड से कल शाम को एक पिकप पकड़ी। पुलिस के मुताबिक वाहन में केड़ों को भरकर ले जाया जा रहा था। वाहन से चार केड़ों को उतारकर सुरक्षित स्थान पर भिजवाया।

नामली थाना पुलिस ने इस मामले में सीतामऊ थाने के गांव लदुनी रहवासी कथित अशोक एवं पेटलावद जिला झाबुआ के मनीष नामक युवक के खिलाफ 4,6,9 मध्यप्रदेश गौ वंशवध व 11 डी पशु क्रूरता के तहत अपराध दर्ज कर वाहन को भी जब्त किया है।

महिला की मौत पर केस
नामली। एक महिला की मौत के मामले में तीन लोगों के खिलाफ धारा 306, 34 भादवि में अपराध दर्ज किया।
महिला की मौत के मामले में पुलिस ने मर्ग जांच पर महिला की मौत का कारण उसे परेशान करना पाया। महिला की मौत के मामले में पुलिस ने दो महिल सहित एक व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज किया। विवेचना एसडीओपी ने की।