Home रतलाम रतलाम: आईपीएल सट्टे के खिलाफ रतलाम पुलिस लगातार एक्शन में,फिर दो स्थानों...

रतलाम: आईपीएल सट्टे के खिलाफ रतलाम पुलिस लगातार एक्शन में,फिर दो स्थानों पर दी दबिश, तीन गिरफ्तार,काटेज के पास से जुआं खेलते भी पकड़ा

रतलाम,28 सितम्बर(खबरबाबा.काम)/ एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर पुलिस लगातार जुए- सट्टे खिलाफ कार्रवाई कर रही है। आईपीएल के दौरान क्रिकेट सट्टे को लेकर पुलिस लगातार एक्शन में है। इसी के तहत दीनदयालनगर थाना पुलिस ने बिबड़ौद में एक कॉटेज के पास पांच लोगों को ताशपत्तों से हारजीत का दांव लगाते पकड़ा। वहीं रात को दो अलग-अलग स्थानों पर आईपीएल क्रिकेट का सट्टा पकडऩे के लिए दबिश दी। वेद व्यास कॉलोनी के एक मकान में दबिश देकर वृद्ध सहित मंदसौर के एक युवक को पकड़ा वहीं अमृतसागर कॉलोनी से भी आईपीएल का सट्टा पकड़ा।

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने जुआ, सट्टा व शराब जैसे अवैध कारोबार के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। एसपी के निर्देश पर  थाना पुलिस की ओर से जुआ-सट्टा और आईपीएल क्रिकेट सट्टा के खिलाफ सघन कार्रवाई की जा रही है। इसी कार्रवाई में दीनदयालनगर थाने के उपनिरीक्षक आशीष पाल को सूचना मिली कि बिबड़ौद में एक कॉटेज के पास कुछ लोग जमा होकर ताशपत्तों से जुआ खेल रहे है। सूचना पर उपनिरीक्षक आशीष पाल थाना पुलिस के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से पांच लोगों को रुपयों-पैसों से हारजीत का दांव लगाकर धर लिया। पुलिस ने इनके पास से छह हजार से ज्यादा की नगदी सहित ताशपत्ते जब्त कर पांचों को थाने लेकर पहुंची। दीनदयालनगर थाना पुलिस ने पांच के खिलाफ जुआ एक्ट में अपराध दर्ज किया है।

दीनदयालनगर थाना पुलिस ने दोपहर को जुआरियों को धरा ही था कि रात को फिर वेदव्यास कॉलोनी के एक मकान में सट्टा का व्यापार संचालित होने की सूचना मिली। इस सूचना के आधार पर उपनिरीक्षक आशीष पाल, अनुराग सहित टीम ने वरिष्ठ अधिकारियों व थाना प्रभारी श्री ननामा के मार्गदर्शन में कार्रवाई कर मकान पर दबिश दी जहां से एक वृद्ध सहित मंदसौर के एक युवक को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक पकड़ाया मंदसौर का युवक यहीं से लाइन चलाता था। पुलिस ने यहां से सट्टे का हिसाब लिखा रजिस्टर, पेन व स्मार्ट फोन सहित नगदी 76 हजार रुपए जब्त किए।

इसी थाना पुलिस को अमृतसागर कॉलोनी में आईपीएल क्रिकेट का सट्टा संचालित होने की सूचना मिली जिस पर पुलिस ने एक मकान पर दबिश देकर युवक को सट्टा करते पकड़ा। इसके पास से मोबाइल फोन, डायरी, सहित तकरीबन साढ़े पांच हजार रुपए नकदी जब्त की। पुलिस ने 3-4 पब्लिग गैम्बलिंग एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया।