Home रतलाम रतलाम: आधी रात को पुलिस की दबिश, लगभग 2 लाख रुपए मूल्य...

रतलाम: आधी रात को पुलिस की दबिश, लगभग 2 लाख रुपए मूल्य की अवैध शराब बरामद,एक गिरफ्तार

रतलाम,1 मार्च(खबरबाबा.काम)।  एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर  अवैध शराब की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान में जिले की ताल पुलिस ने आधी रात को तकरीबन दो लाख कीमत की अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है।
        ताल थाना पुलिस को मुखबिर से खारवाकलां के पास गांव दौलतगंज में अवैध शराब की सूचना मिली। इस सूचना पर ताल थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों से मार्गदर्शन लेकर योजनाबद्ध तरीके से आधी रात को मुखबिर के बताए दौलतगंज गांव में एक जगह पर दबिश दी। आधी रात 12.30 बजे के लगभग दबिश दौरान पुलिस ने बाड़े को बड़ी मात्रा में शराब की पेटियां रखी मिली।
तलाशी में वहां रखी शराब की पेटियां राजस्थान की अंग्रेजी शराब की होना पाए जाने पर पुलिस ने तकरीबन 42 पेटियां शराब की जब्त की। पुलिस के मुताबिक जब्त शराब 1 लाख 84 हजार कीमत की होना बताई जा रही है। पुलिस ने मौके से महेन्द्रसिंह नामक एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस पकड़ाए व्यक्ति से शराब के बारे में पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि बाड़े में रखी शराब कहां से लाई गई थी। ताल थाना प्रभारी के नेतृत्व में शराब धरपकड़ के लिए की गई कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक मोहनसिंह भाटी, आरक्षक रौनक, अमित, हेमंतसिंह, दीपक पाटीदार, हीरालाल आदि की सराहनीय भूमिका रही।