Home रतलाम रतलाम: आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी, बेटे को बचाने आए पिता पर...

रतलाम: आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी, बेटे को बचाने आए पिता पर भी किया चाकू से हमला, हुई मौत,हत्या सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज

रतलाम,9जून2021। रात को विवाद में हुई चाकूबाजी दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। जब एक अन्य घायल हो गया। बेटे के साथ विवाद दौरान पिता बीच बचाव को आया तो उसे भी चाकू मार दिया। आधा दर्जन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
घटना दीनदयालनगर थाना क्षेत्र ओसवाल नगर की है। मृतक ओसवालनगर का प्रदीप पिता गोवर्धन राठौर निवासी ओसवाल नगर है। प्रथम पिता प्रदीप राठौर निवासी ओसवाल नगर की रिपोर्ट पर दीनदयालनगर थाना पुलिस ने धवल, हेप्पी, अंकित सहित चार अन्य के खिलाफ हत्या का मामला धारा 302 भादवि सहित 294, 323, 324, 34, 147, 148, 149 भादवि में दर्ज किया है। फरियादी के मुताबिक युवकों ने फरियादी और उसके पिता को गालियां देकर पिता को जान से मारने की नीयत से चाकू मारा जिससे उनकी मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि प्रदीप राठौर का पुत्र शिवम अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर बैठा हुआ था तभी बाइक पर आए युवकों ने उससे विवाद शुरू कर दिया। विवाद होता देख प्रथम के पिता प्रदीप राठौर बीचबचाव को आए तभी युवकों ने उनके साथ गालीगलौज कर चाकूू मार दिया जिससे पिता-पुत्र घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां  प्रदीप राठौर की मौत हो गई। दूसरे पक्ष का एक युवक भी घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचा।