Home मध्यप्रदेश रतलाम: आय से अधिक संपत्ति मामले में इंदौर लोकायुक्त की रतलाम सहित...

रतलाम: आय से अधिक संपत्ति मामले में इंदौर लोकायुक्त की रतलाम सहित तीन स्थानों पर बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में नगदी, सोना, संपत्ति के दस्तावेज मिले, जानिए क्या है मामला, देखें वीडियो

रतलाम,16सितम्बर2021/ आय से अधिक संपत्ति के मामले में गुरुवार अल सुबह इंदौर लोकायुक्त की टीम ने  रतलाम  में निवासरत एक शासकीय सेवक के यहां बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। उक्त शासकीय सेवक झाबुआ में पदस्थ है ।डीएसपी लोकायुक्त के अनुसार रतलाम, झाबुआ सहित तीन स्थानों पर छापे की कार्रवाई की गई है ,जिसमें भारी मात्रा में नकदी ,सोना और संपत्ति के दस्तावेज बरामद हुए हैं।कार्रवाई अभी जारी है।

 

इंदौर लोकायुक्त डीएसपी संतोष सिंह भदोरिया के नेतृत्व में आई टीम ने रतलाम में शुभम श्री कॉलोनी स्थित शासकीय सेवक के निवास पर कार्रवाई को अंजाम दिया। डीएसपी श्री भदौरिया ने बताया कि झाबुआ में सहकारी सोसाइटी के प्रबंधक पद पर पदस्थ भारत सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार और आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिली थी। जिस पर गुरुवार सुबह लोकायुक्त टीम ने उक्त शासकीय सेवक के रतलाम झाबुआ और गांव में स्थित निवास पर गुरुवार सुबह एक साथ पहुंच कर कार्रवाई को अंजाम दिया। लोकायुक्त डीएसपी ने बताया कि रतलाम में जांच के दौरान अभी तक 20 लाख रुपए नगद ,50 तोला सोना ,चार पहिया- दुपहिया वाहन एवं 4 संपत्तियों के दस्तावेज बरामद हुए हैं। कार्रवाई अभी जारी है।