Home रतलाम रतलाम और बाजना छोड़कर पूरे जिले में जोरदार बारिश, आलोट में...

रतलाम और बाजना छोड़कर पूरे जिले में जोरदार बारिश, आलोट में 24 घंटे में 4 इंच से अधिक बारिश, नदी- नालों में आया पानी, जानिए रात भर में कहां कितनी हुई बारिश

रतलाम,30 जून(खबरबाबा.काम)/ बेसब्री से मानसून की राह ताक रहे जिले के किसानों और लोगों का इंतजार कल खत्म हुआ । बीते 24 घंटों में रतलाम शहर और बाजना को छोड़कर पूरे जिले में जोरदार बारिश हुई। जिससे किसानों के चेहरे खिल उठे ।रतलाम शहर में सिर्फ हल्की रिमझिम बारिश हुई।

जिले में रतलाम शहर और बाजना को अभी भी बारिश का इंतजार है। बीते 24 घंटे में बांटना में सिर्फ चार और रतलाम में 7 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है। सबसे ज्यादा बारिश आलोट में दर्ज हुई। यहां 4 इंच से अधिक बारिश बीते 24 घंटे में हुई है। जावरा की बात करें तो यहां सोमवार से मंगलवार सुबह तक 2 इंच से अधिक बारिश दर्ज की गई है। ताल में 3.5 इंच के लगभग बारिश दर्ज की गई है। पिपलोदा में पोने 2 इंच के लगभग बारिश हुई है।रावटी में 2 इंच से अधिक और जिले के सैलाना में 1 इंच से अधिक बारिश पिछले 24 घंटे में हुई है। बीते 24 घंटे में जिले में औसत रूप से 2 इंच की लगभग बारिश दर्ज की गई है। अच्छी बारिश से कई स्थानों पर नदी नालों में पानी आ गया है ।