Home रतलाम रतलाम: कमजोर सूचना तंत्र होने पर बीट प्रभारी एएसआई पर गिरी गाज,...

रतलाम: कमजोर सूचना तंत्र होने पर बीट प्रभारी एएसआई पर गिरी गाज, एसपी ने किया तत्काल प्रभाव से निलंबित,जानिए क्या है मामला

रतलाम,5जून(खबरबाबा.काम)/ नामली थाना क्षेत्र के ग्राम बरबोदना में कोरोनाकाल की पाबंदियो के बावजूद निकली कलश यात्रा की जानकारी नहीं होने पर एसपी गौरव तिवारी ने शुक्रवार शाम को ही  बीट प्रभारी एएसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार  रतलाम ग्रामीण क्षेत्र के ग्राम बरबोदना में जिला दंडाधिकारी द्वारा धारा 144 के तहत जारी प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करते हुए धार्मिक कलश यात्रा निकाली गई। जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। कोविड-19 की रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन कर हुए आयोजन पर 18 व्यक्तियों के विरुद्ध नामली थाने में धारा 188, 269,270, सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं ग्राम पंचायत के सचिव तथा पटवारी को निलंबित कर दिया गया है।

इस मामले में एसपी गौरव तिवारी ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए ग्राम बरबोदना के बीट प्रभारी एएसआई को कमजोर आसूचना तंत्र  और कलश यात्रा के संबंध में किसी भी तरह की जानकारी नहीं होने पर तत्काल प्रभाव भाव से निलंबित कर दिया है।