Home रतलाम रतलाम: कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी गौरव तिवारी मेडिकल कॉलेज के कोविड...

रतलाम: कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी गौरव तिवारी मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में पहुंचे, भर्ती मरीजों से मिले, चिकित्सा सुविधाओं का निरीक्षण किया

रतलाम 14 मई (खबरबाबा.काम)/ कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम शुक्रवार को रतलाम मेडिकल कॉलेज के कोविड-वार्ड में पहुंचे। कलेक्टर ने वहां भर्ती मरीजों से चर्चा की। उनको दी जा रही चिकित्सा सुविधाओं का निरीक्षण किया। उनके साथ पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी, डिप्टी कलेक्टर सुश्री सिराली जैन, मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ जितेंद्र गुप्ता भी थे।

कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम मेडिकल कॉलेज के कोविड-वार्ड के सभी फ्लोर पर पहुंचे और भर्ती मरीजों से चर्चा कर उनको दी जा रही चिकित्सा सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की। लगभग ढाई घंटे के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने खास तौर पर इंटेंसिव केयर यूनिट में भर्ती मरीजों को बेहतर रूप से अटेंड करने मेडिकल स्टाफ द्वारा उनकी बेहतर देखभाल उनके उपचार पर फोकस करने के संबंध में डॉक्टर्स के साथ चर्चा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके अलावा कोरोना से पीड़ित बच्चों के उपचार की किस प्रकार व्यवस्था की जा सकती है, उसके उचित प्रबंधन के संबंध में मेडिकल कॉलेज के डीन को दिशा निर्देशित किया। इसके अलावा मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधाओं के संबंध में भी जानकारी लेते हुए निर्देश दिए।