Home रतलाम रतलाम: कल बुधवार को 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत...

रतलाम: कल बुधवार को 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत जिले के 14 केन्‍द्रों पर कोविड का टीकाकरण किया जाएगा,18 से 44 वर्ष आयु समूह के अंतर्गत छ: स्‍थानों पर कोविड का टीकाकरण किया जाएगा,जानिए कहां-कहां होगा टीकाकरण

रतलाम, 11 मई 2021(खबरबाबा.काम)/ मुख्‍य चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्य अधिकारी डॉ. प्रभाकर ननावरे ने बताया कि रतलाम जिले में 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत 14  केन्‍द्रों का चिन्‍हांकन किया गया है। 12 मई को  45 वर्ष से अधिक आयु समूह के व्‍यक्ति अपना जन्‍म दिनांक दर्शाने वाला आईडी लेकर केन्‍द्रों पर निशुल्‍क कोविड का टीकाकरण करा सकेगें। 45  वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीकाकरण कराने के लिए प्री बुकिंग कराना अनिवार्य नहीं है।

रतलाम जिले में 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत रतलाम शहर के जैन काश्यप सभागृह सागोद रोड एवं कम्‍युनिटी हॉल अल्‍कापुरी पर कोविशील्‍ड की टीका लगाया जाएगा। 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत रतलाम ग्रामीण के हायर सेकंडरी स्‍कूल बिलपांक एवं हायर सेकंडरी स्‍कूल नामली में कोविशील्‍ड का टीका लगाया जाएगा ।

45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत सैलाना के नगर परिषद सैलाना पुलिस स्‍टेशन के पास सैलाना, ग्राम पंचायत भवन शिवगढ, ग्राम पंचायत भवन सरवन पर कोविशील्‍ड का टीका लगाया जाएगा। 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत पिपलोदा में जनपद पंचायत भवन पिपलोदा पर कोविशील्‍ड का टीका लगाया जाएगा। 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत जावरा में रेडक्रॉस सोसायटी मीटिंग हॉल जावरा पर कोविशील्‍ड  का टीकाकरण किया जाएगा ।

45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत बाजना के मांगलिक भवन जनपद पंचायत के पास बाजना, रावटी के बालक छात्रावास क्रमांक 2 रावटी पर कोविशील्‍ड  का टीकाकरण किया जाएगा। 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के अंतर्गत आलोट के अंबेडकर भवन नगर परिषद परिसर आलोट पर, खारवाकलां में मांगलिक भवन खारवाकलां मंडावल रोड के पास, ताल में पोरवाल धर्मशाला नीम चौक ताल पर कोविशील्‍ड का टीकाकरण किया जाएगा ।

पुराना कलेक्‍ट्रेट परिसर गुलाब चक्‍कर के पास रतलाम पर केवल फ्रंटलाईन वर्कर्स को वेक्‍सीन का दूसरा टीका लगाया जाएगा। उल्‍लेखनीय है कि उपरोक्‍त समस्‍त केन्‍द्रों पर टीकाकरण पूरी तरह नि:शुल्‍क है ।

18 से 44 वर्ष आयु समूह के अंतर्गत छ: स्‍थानों पर कोविड का टीकाकरण किया जाएगा

रतलाम, 11 मई 2021/ रतलाम जिले में बुधवार दिनांक 12 मई को 18 से 44 वर्ष आयु समूह के अंतर्गत छ:  स्‍थानों को कोविड टीकाकरण के लिए चिन्हित किया गया है। सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ननावरे ने बताया कि 18 से 44 वर्ष आयु समूह के अंतर्गत ऑनलाईन प्री बुकिंग का स्‍पॉट संबंधी एसएमएस प्राप्‍त करने वाले हितग्राहियों को रतलाम जिले के लायंस हॉल रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे रतलाम (क्षमता 100 हितग्राही), मोहन टॉकीज घास बाजार (क्षमता 100 हितग्राही)  एवं आईएमए हॉल राजेन्‍द्र नगर (क्षमता 110 हितग्राही), सूरज हॉल वेद व्‍यास कॉलोनी (क्षमता 110 हितग्राही), गुरूनानक सिंध भवन संत कनवरराम नगर विरियाखेडी रोड (क्षमता 110   हितग्राही), जवाहर नगर कम्‍युनिटी हॉल (क्षमता 100 हितग्राही) पर वैक्‍सीन का टीकाकरण किया जाएगा।

(सांकेतिक फोटो)