Home रतलाम रतलाम का तिहरा हत्याकांड: उज्जैन रेंज के आईजी ने कहा पुलिस...

रतलाम का तिहरा हत्याकांड: उज्जैन रेंज के आईजी ने कहा पुलिस हत्यारों के करीब, रतलाम आकर किया घटना स्थल का निरीक्षण

रतलाम,29 नवम्बर(खबरबाबा.काम)/ शहर में हुए सनसनीखेज और जघन्य तिहरे हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस के प्रयास लगातार जारी है। रविवार को उज्जैन रेंज के आईजी राकेश गुप्ता ने रतलाम आकर क्राइम सीन का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश भी दिए। बाद में आईजी ने मीडिया से चर्चा में कहा कि पुलिस हत्यारों के बेहद करीब है और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

उज्जैन रैैंज के पुलिस महानिरीक्षक राकेश गुप्ता ने रविवार शाम को राजीव नगर स्थित तिहरे हत्याकाण्ड के घटनास्थल का मुआयना किया। घटनास्थल के निरीक्षण के बाद उन्होने कहा कि पुलिस हत्यारों के बेहद नजदीक पंहुच गई है।

उल्लेखनीय है कि विगत 25 नवंबर की रात राजीव नगर में अज्ञात बदमाशों ने गोविन्द सोलंकी,उनकी पत्नी शारदा और पुत्री दिव्या की गोली मार कर हत्या कर दी थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए उज्जैन रैैंज के आईजी राकेश गुप्ता भी रविवार को रतलाम पंहुचे।
आईजी श्री गुप्ता ने राजीव नगर में घटनास्थल पर पंहुच कर वहां का मुआयना किया। उन्होने गोविन्द सोलंकी के घर के भीतर जाकर उन जगहों का भी मुआयना किया,जहां हत्या को अंजाम दिया गया था। इसके बाद श्री गुप्ता देवरादेवनारायण नगर मेंउस स्थान तक भी गए,जहां वारदात के बाद हत्यारों के जाने के सीसीटीवी फुटेज मिले थे।इस अवसर पर डीआईजी सुशान्त सक्सेना और एसपी गौरव तिवारी समेत अनेक पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

घटनास्थल के निरीक्षण के बाद आईजी श्री गुप्ता ने इस सनसनीखेज वारदात के अनुसंधान में लगे पुलिस अधिकारियों के साथ अब तक हुई जांच की समीक्षा की और उन्हे जांच के बारे में निर्देश भी दिए।

घटनास्थल के निरीक्षण के बाद वहां मौजूद मीडीयाकर्मियों से चर्चा करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि पुलिस अपराधियों के बेहद नजदीक पंहुच गई है और उन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।