Home रतलाम रतलाम: किशोर को बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गए और मोबाइल...

रतलाम: किशोर को बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गए और मोबाइल छिन लिया, अस्पताल में हाथ की सफाई दिखाने में युवक पकड़ाया

रतलाम,13मार्च(खबरबाबा.काम)/ जिले के आलोट में तीन युवकों ने एक किशोर का मोबाइल छिन लिया। युवक उसे मोटरसाइकल पर बिठाकर जंगल में ले गए और  नदी किनारे  ले जाकर मोबाइल छिनकर भाग निकले। पुलिस तीनों युवक की तलाश में जुट गई है। वहीं एक दुकान से नगदी सहित तीन मोबाइल व सामान चोरी हो गया।

किशोर रतलाम जिले के आलोट थाने के गांव गुलबालोद का है।  अजय पिता सत्यनारायण चौहान ने पुलिस को बताया कि मोबाइल छिनकर भागे तीन युवकों में से दो युवकों को वह पहचानता है वे दोनों झांगरिया के है। अजय ने पुलिस को बताया कि झांगरिया के कैलाश व समरथ सहित उनका एक अन्य साथी उसे 10 मार्च की रात को मोटरसाइकल पर बिठाकर गुलबालोद के जंगल में ले गए।
रात साढ़े नौ बजे के लगभग लुनी नदी के पुल के किनारे पहुंचकर तीनों  ने उसका मोबाइल छिन लिया और बाइक लेकर वहां से भाग निकले। पीडि़त युवक ने बाद में गांव पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी देकर पुलिस को सूचना दी। बहरहाल, आलोट थाना पुलिस ने फरियादी किशोर अजय चौहान की रिपोर्ट पर झांगरिया के दो युवकों सहित एक अन्य के खिलाफ विभिन्न भादवि में मामला दर्ज किया ।

उधर, रतलाम के स्टेशनरोड थाना पुलिस ने दुकान से नगदी सहित मोबाइल और अटाला चोरी जाने के मामले में अपराध दर्ज किया है। दुकानदार नेें दुकान पर काम करने वाले युवक पर शंका जताई है। जावरा रोड  रामेश्वर मंदिर के पीछे रहवासी लक्ष्मण मारवाड़ी की जावरा रोड स्थित घटला कॉलोनी  मार्केट में दुकान है। फरियादी लक्ष्मण ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 10 मार्च को उसकी दुकान में चोरी कीवारदात हो गई। अज्ञात व्यक्ति दुकान से नगदी तकरीबन पांच हजार सहित तीन की पेड वाले मोबाइल व अटाला सामान आदि चुरा ले गया। पुलिस के मुताबिक फरियादी ने चोरी के मामले में दुकान में काम करने वाले युवक पर  शंका जाहिर की है। बहरहाल पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ भादवि में अपराध किया।

अस्पताल में भी हाथ की सफाई मोबाइल खींचने का आभास होने पर पकड़ा

रतलाम। हाथसाफ करने वाले अस्पताल में भी अपने हाथों की सफाई दिखाने से बाज नहीं आते है। कल एक युवक हाथ की सफाई दिखाने में पकड़ा गया। सुभाषनगर रहवासी सूरज पिता दीपेन्द्र खरे कल बाल चिकित्सालय रोड स्थित एमसीएच अस्पताल के प्रतीक्षालय परिसर में था कि तभी हाथसाफ करने वाले युवक की नजर सूरज खरे के मोबाइल पर पड़ी। सूरज ने मोबाइल लोवर की जेब में रख रखा था कि युवक ने मोबाइल जेव से निकालने की कोशिश की लेकिन सूरज को मोबाइल निकालने का आभास हो गया और उसने कथित युवक को मोबाइल निकालते पकड़ लिया। पकड़ाए युवक ने फरियादी सूरज को रतलाम के बरबड़ स्थित झुग्गी झोपड़ी का रहना बताया। बाद में उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। बहरहाल, स्टेशनरोड थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मोबाइल निकालने वाले युवक के खिलाफ चोरी का मामला  दर्ज किया है।