Home रतलाम रतलाम के अपराध समाचार: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10...

रतलाम के अपराध समाचार: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख मांगे,पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, बाजार गया नाबालिक घर नहीं लौटा, अपहरण का प्रकरण दर्ज

रतलाम, 23जून(खबरबाबा.काम)। एक युवक ने युवती की वीडियो बनाई और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर दस लाख रुपए की मांग की। परिजनों को पता चलने पर पुलिस की मदद लेकर आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कराया।

घटना रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र की है।  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीडिता युवती के परिजन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव के ही एक युवक ने युवती की अश्लील वीडियो बनाई और फिर वायरल करने की धमकी देकर दस लाख रुपए की मांग की। वीडियो वायरल करने और पैसे की मांग के बारे में परिजनों को पता चलने पर थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी जानकारी दी। बहरहाल, ताल थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अवैध वसुली सहित आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाजार गया बालक घर नहीं लौटा,अपहरण का प्रकरण दर्ज

रतलाम। एक नाबालिग बालक के लापता होने पर अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

स्टेशनरोड थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने स्टेशनरोड थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका नाबालिग बालक कल सुबह बाजार गया था जो वापस घर नहीं लौटा। काफी समय तक भी उसके घर नहीं आने पर जब उसके मोबाइल पर संपर्क किया गया तो बालक का मोबाइल भी लगातार ही बंद आ रहा है।  फरियादिया ने आशंका जताई हैं कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसके लड़को को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का अपराध दर्ज कर बालक की तलाश शुरू कर दी है।