Home रतलाम रतलाम: कोरोना संक्रमण की चेन ब्रेक करने के लिए बैठक में व्यापारियों...

रतलाम: कोरोना संक्रमण की चेन ब्रेक करने के लिए बैठक में व्यापारियों ने लिया निर्णय, जानिए कितने दिनों तक नहीं मिलेगा किराना सामान

रतलाम,2मई(खबरबाबा.काम) /रविवार को एसडीएम एवं सीएसपी की उपस्थिति में हुई बैठक में थोक किराना व्यापारी संघ अध्यक्ष मनोज झालानी तथा पदाधिकारियों द्वारा बढ़ते हुए कोरोना प्रकोप को देखते हुए सर्वसम्मती से 3/5/21 सोमवार सायं काल 5:00 बजे से दि.7/5/21 शुक्रवार सुबह 6:00 बजे तक टोटल किराना लाॅकडाउन का निर्णय लिया गया है।

 

उक्त जानकारी देते हुए थोक किराना व्यापारी संघ अध्यक्ष मनोज झालानी ने बताया कि निर्णय के तहत रतलाम शहर में किसी भी प्रकार से किराना सामग्री की डिलीवरी नहीं की जावेगी,ग्रामीण क्षेत्र के  व्यापारी एवं लोडिंग वाहन भी नहीं आएंगे।

शहर के सभी किराना व्यापारियों से मनोज झालानी ने निवेदन किया है कि उक्त अवधि में नियम का पालन करते हुए किसी भी प्रकार का व्यापार नहीं करें, नाहीं होम डिलीवरी करें।

मनोज झालानी ने बताया कि यदि कोई भी किराना व्यापारी उक्त अवधि में व्यापार करता है या दुकान खोलता है तो प्रशासन द्वारा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी । जिसकी संपूर्ण जवाबदारी उक्त व्यापारी की रहेगी संस्था इसके लिए जवाबदार नहीं रहेगी।

बढ़ते हुए कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए नागरिकों से भी अपील की गई है कि वह उक्त नियम का पालन करवाने में सहयोग प्रदान करें तथा अपने घरों में ही रहे बाहर बिल्कुल नहीं निकले।

उक्त महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राजेंद्र राठौड़, संजय पारख, राजेश सियाल, जगदीश मंत्री, विजय मालवीय, दिलीप पावेचा, रवि अग्रवाल, मनोज पोपटानी , अजय भंडारी, विनोद अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, अचल जैन, आशीष मुंदड़ा आदि व्यापारी उपस्थित थे।