Home रतलाम रतलाम को प्रदेश ही नहीं देश में ख्याती दिलाने के होंगे प्रयास,दो...

रतलाम को प्रदेश ही नहीं देश में ख्याती दिलाने के होंगे प्रयास,दो साल में बदल जाएगी रतलाम शहर की तस्वीर-जानिए नए और पूर्व आयुक्त से हुई चर्चा में उन्होने क्या कहा

रतलाम,10 जुलाई(खबरबाबा.काम)/ शुक्रवार को नगर निगम के नए आयुक्त सोमनाथ झारिया ने पदभार ग्रहण कर लिया। पूर्व आयुक्त एसके सिंह ने उन्हें चार्ज सौंपा। पदभार ग्रहण करने के बाद नए आयुक्त और पूर्व आयुक्त ने मीडिया से चर्चा करते हुए अपनी बात कही।जानिए दोनों अधिकारियों से हुई बात के प्रमुख बिंदु।

रतलाम को प्रदेश ही नहीं देश में ख्याति दिलाने के प्रयास होंगे: श्री झारिया

रतलाम नगर निगम के नए आयुक्त सोमनाथ झारिया ने चर्चा में कहा कि सभी के सहयोग से उनका प्रयास रहेगा कि शहर को प्रदेश ही नहीं देश में ख्याति मिले। श्री झारिया ने कहा कि वर्तमान में सबसे बड़ी चुनौती कोरोना वायरस से बचाव है। जिसमें सरकार का किल कोरोना अभियान सफलता पूर्वक लागू हो,यह उनकी प्राथमिकता में रहेगा। नए आयुक्त श्री झारिया ने कहा कि वर्तमान में शहर में जो प्रोजेक्ट चल रहे हैं ,जैसे अमृत मिशन, आवास योजना ,मिनी स्मार्ट सिटी के अंतर्गत चल रहे कार्य पूरे होंगे तो शहर का हुलिया बदल जाएगा। उन्होंने कहा कि वह पूर्व में भी रतलाम में पदस्थ रह चुके हैं ।उनके पहले कार्यकाल में जो प्रोजेक्ट तैयार हुए थे उन पर भी कार्य हुआ होगा ।जो कार्य अधूरे हैं ,उन्हें तेजी से पूरा कराया जाएगा। श्री झारिया ने कहा कि शहर बहुत बढ़िया है। यहां की जनता जागरूक है ।स्टाफ भी बहुत बढ़िया है ।मिनी स्मार्ट सिटी में चल रहे कार्य प्राथमिकता से पूरे कराए जाने की बात भी नए आयुक्त ने कहीं । श्री झारिया ने कहा कि अवैध कालोनियों को नियमितकरण करने की शुरुआत उनके पहले कार्यकाल में रतलाम से हुई थी।

देखें वीडियो

2 साल में बदल जाएगी शहर की तस्वीर: श्री सिंह

इस अवसर पर पूर्व आयुक्त एसके सिंह ने भी चर्चा करते हुए कहा कि रतलाम प्रदेश का प्रगतिशील शहर है ।वर्तमान में शहर में सीवरेज सिस्टम, कचरे से खाद बनाने का सिस्टम, सड़के ,मिनी स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट, आवास योजना, अमृत योजना में जो कार्य चल रहा है ,उनके पूरा होने पर शहर की तस्वीर बदल जाएगी। और जनता को मूलभूत सुविधाओं में और विस्तार मिलेगा। उन्होंने कहा कि रतलाम नगर निगम में कोई देनदारी नहीं है ।सब भुगतान भी समय पर होते हैं ।उन्होंने शहर की जनता और नए आयुक्त को शुभकामनाएं भी दी।