Home रतलाम रतलाम: गुमशुदा बालक की हत्या,नाबालिग दोस्तो ने ही इस कारण अपने साथी...

रतलाम: गुमशुदा बालक की हत्या,नाबालिग दोस्तो ने ही इस कारण अपने साथी को उतार दिया मौत के घाट,पुलिस ने किया मामले का खुलासा

रतलाम,16मई(खबरबाबा.काम)/ जिले के आलोट थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव दयालपुरा में दो नाबालिगों ने अपने ही साथी की गला घोट कर हत्या कर दी और शव को एक बंद खदान के गड्डे में डाल दिया। मृत बालक की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई थी।जिसके बाद पुलिस की जांच में इस मामले का खुलासा हुआ।पुलिस के अनुसार दोनों बाल अपचारी को भी हिरासत में ले लिया गया है।

एसपी गौरव तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आलोट क्षेत्र के ग्राम दयालपुरा निवासी एक व्यक्ति ने उसके 15 वर्षीय बालक की गुमशुदगी की रिपोर्ट कल दर्ज कराई थी।बालक 14 मई की रात से लापता था।बालक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि घर से निकलने के पहले बालक को एक फोन आया था।गुमशुदगी के इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बालक उसके पड़ोस में रहने वाले ही दो दोस्तों के साथ रात में मोबाइल पर गेम खेलते है। जब पुलिस ने दोनों दोस्तों से पूछताछ की तो उन्होंने गुमशुदा बालक की हत्या की बात कबूली। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि पूछताछ में दोनों नाबालिग बालकों ने बताया कि गुमशुदा बालक उनकी शिकायत उनके परिजनों से करता था जिससे नाराज होकर उन्हें उसकी गांव के पास स्थित एक गिट्टी की बंद खदान पर ले जाकर गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को खदान के गड्ढे में डाल दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।