Home रतलाम रतलाम: गोदाम और मकान में चोरी की वारदात, आईल के डिब्बे और...

रतलाम: गोदाम और मकान में चोरी की वारदात, आईल के डिब्बे और गैस की टंकियां चोरी, रेत चोरी में ट्रेक्टर ट्राली पकड़ी

रतलाम,8जून2021।  दो मुंह की बावड़ी इलाके में एक गोदाम के अलावा एक मकान में चोरी की वारदात हो गई। हाल ही में वाहन चोर भी एक बाइक चुरा ले भागे। पुलिस ने चोरी के अलग-अलग अपराध दर्ज किया है।

नजरबाग बैंक कॉलोनी रहवासी राजेश पिता रामचन्द्र गोयल का दो मुंह की बावड़ी स्थित पिपलीचौक पर गोदाम है। फरियादी के गोदाम में चोरी की नीयत से बदमाश छत के रास्ते से नीचे उतरे और आईल के डिब्बे चुरा ले गए। गोदाम से 29 प्लास्टिक के भरे सीलबंद आईल के डिब्बे चोरी गए है। चोरा गया सामान 35 हजार से ज्यादा की कीमत के बताया जा रहा है। चोरी की वारदात 9 अप्रैल के बाद की बताई जा रही है। गोदाम से आईल के डिब्बे चोरी जाने का पता चलने पर फरियादी ने पुलिस को सूचना दी। माणकचौक पुलिस ने फरियादी राजेश गोयल की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

इसी इलाके में कलाबाई पति रमेश के यहां पर भी चोरी की वारदात हो गई। फरियादिया का दो मुंह की बावड़ी  पिपलीचौक पर मकान है। अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर घर के बरामदे से रसोईघर तक पहुंचे और ताला तोड़कर वहां से गैस की दो टंकियां चुरा ले गए। कलाबाई की रिपोर्ट पर माणकचौक पुलिस ने 457, 380 भादवि में अपराध दर्ज किया है।

बरखेड़ा कलां में दुकान के सामने खड़ी बाइक वाहन ले भागे। विजय पिता नागूलाल राठौर निवासी बरखेड़ाकलां की बाइक  दुकान के सामने खड़ी थी कि 5 जून की शाम को अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया।

खनिज विभाग निरीक्षक ने रेत परिवहन के मामला में जावरा औद्योगिक पुलिस थाने में अपराध दर्ज करवाया है।

जानकारी के मुताबिक जावरा के पास मकनपुरा रोड से रेत अवैध रूप से परिवहन कर ले जाई जा रही थी। पुलिस ने ट्रेक्टर ट्राली सहित तीन घनमीटर रेत जब्त की। पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र जावरा ने खनिज निरीक्षक देवेन्द्र कुमार चिड़ार की रिपोर्ट पर जावरा के एक व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला भादवि की धारा सहित अवैध खनन परिवहन, भंडारण का निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।