Home रतलाम रतलाम: घर पर ताला लगाकर समग्र आईडी बनवाने गए, सूना मकान पाकर...

रतलाम: घर पर ताला लगाकर समग्र आईडी बनवाने गए, सूना मकान पाकर दिनदहाड़े बदमाशों ने चोरी की वारदात को दे दिया अंजाम

रतलाम,10फरवरी(खबरबाबा.काम)/ रामबाग में एक सूने मकान में दिनदहाड़े चोरी की वारदात हो गई।

घटना कल दोपहर ढाई बजे से साढ़े चार बजे के बीच की है। राजेन्द्रसिंह पिता निर्भयसिंह सिसौदिया (54) रामबाग में हिरामणी बिल्डींग पर दूसरी मंजिल पर रहते है। सिसौदिया कल दोपहर लगभग ढाई बजे के लगभग  समग्र आईडी बनवाने के लिए घर पर ताला लगाकर गए थे।

इस दौरान अज्ञात व्यक्ति ने सूने मकान का फायदा उठाकर घर में घुसकर हाथसाफ कर गए। सिसौदिया नगर पालिका में  समग्र आईडी बनवाने के लिए गए थे। दो घंटे के अंतराल में जब वे वापस घर पहुंचे तो घर का सामान बिखरा हुआ था और आलमारी खुली पाई। सिसौदिया के मुताबिक आलमारी से सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान कीमती सामान रखा था, जिस पर  अज्ञात व्यक्ति हाथसाफ कर वहां से रफूचक्कर हो गए।  पुलिस थाना स्टेशनरोड ने राजेन्द्रसिंह सिसौदिया की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

इसी थाना क्षेत्र से वाहन चोर एक मोबाइक भी चुरा ले गए। चोरी गई मोबाइक बिलपांक के पास गांव लुनेरा रहवासी राधेश्याम गेंदालाल पोरवाल की है। वे बाइक से रतलाम आए थे। बाइक कृषि उपज मंडी के सामने पेट्रोल पम्प के पीछे खड़ी की थी। वापस जब लौटे तो वाहन को नदारत पाया। आसपास तलाश की लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल पाया। तब इसकी सूचना पुलिस को दी।

धराड़ में भी चोरी की वारदात

उधर, पास के गांव धराड़ के एक मकान में भी चोरी की घटना हो गई। चोरी की नीयत से घुसा व्यक्ति वहां से सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गया। धराड़ रहवासी राकेश भेरूलाल ने बिलपांक पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। फरियादी ने पुलिस को बताया कि अज्ञात व्यक्ति मकान में घुसकर वहां से एक चांदी का कंदोरा, बच्चों की पायजेब, बिछिया सहित सोने का पुराना इस्तेमाली पेंडल चुरा ले गया। पुलिस ने 457, 380 भादवि में अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।