Home रतलाम रतलाम: चोरों के हौसले बुलंद,आईए थाना क्षेत्र में एक और...

रतलाम: चोरों के हौसले बुलंद,आईए थाना क्षेत्र में एक और घर में चोरी की वारदात, खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुसे चोर, सो रहे परिवार के रूम का दरवाजा बाहर से बंद किया

रतलाम,22 जून(खबरबाबा.काम)/ बीती रात चोरों ने औद्योगिक थाना क्षेत्र की कॉलोनियों में जमकर आतंक मचाया। समाजसेवी एवं व्यापारी अमित कोठारी और लेक्चरार विरेंद्र मिंडा के घर में वारदात के अलावा बदमाशों ने 80 फिट रोड स्थित एक कॉलोनी में भी परिवार की मौजूदगी के बावजूद एक घर को अपना निशाना बनाया ।बदमाश यहां से लाखों रुपए मूल्य के सोने-चांदी के जेवर एवं अन्य सामान ले गए।बदमाशों ने घर में सो रहे परिवार के रूम का दरवाजा भी बाहर से बंद कर दिया।

बीती रात चोरों ने तीसरी वारदात 80 फीट रोड स्थित रत्नपुरी कॉलोनी निवासी बीएसएनएल से सेवानिवृत्त एसडीओ हेमंत कुलकर्णी के यहां की। वारदात की रिपोर्ट श्री कुलकर्णी ने औद्योगिक क्षेत्रों में दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार श्री कुलकर्णी और उनकी पत्नी सोमवार सुबह लगभग 4:30 बजे उठे तो उनके रूम का दरवाजा बाहर से बंद था। श्री कुलकर्णी ने अपने पड़ोसी को सूचना देकर बुलाया। पड़ोसी ने आकर जब बाहर से दरवाजा खोला तो पता चला कि अज्ञात बदमाश खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दे गए। बदमाश घर की अलमारी को तोड़कर उसके अंदर से हाथ घड़ी,चांदी के 5 सिक्के, चांदी की छोटी लुटिया ,चांदी की लक्ष्मी जी की मूर्ति ,सोने की अंगूठी ,सोने की कान की बाली ,सोने का हार, दो मंगलसूत्र ,चांदी के बर्तन और एक मोबाइल चोरी कर ले गए। श्री कुलकर्णी ने चोरी की शिकायत पुलिस को की है ।

ज्ञातव्य है कि बदमाश बीती रात कस्तुरबा नगर निवासी अमित कोठारी और उनके घर से कुछ दूरी पर शुभम परिसर निवासी विरेंद्र मिंडा के यहां भी खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुसे थे।