Home रतलाम रतलाम: जावरा पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में...

रतलाम: जावरा पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में मिली एक और सफलता, अवैध गांजा ले जाते दो गिरफ्तार

रतलाम,28 जुलाई(खबरबाबा.काम)/ जावरा पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर अवैध रूप से गांजा लेकर जा रहे दो लोगों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में सात दिवस के भीतर जावरा पुलिस की है तीसरी सफलता है।

जानकारी के अनुसार जिले में एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर गुंडों ,बदमाशों और अवैध धंधों खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। कल एसपी गौरव तिवारी के निर्देशन में और जावरा सीएसपी प्रदीप सिंह राणावत के मार्गदर्शन में पुलिस को एक और सफलता मिली जब एक मोटरसाइकिल पर अवैध रूप से गांजा लेकर जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

दोनो आरोपियान के नाम पते पुछने पर गणेश पिता सितापसिह  उम्र 21 साल जिला शाजापुर व दिनेश पिता हरिशंकर  उम्र 20 साल जिला शाजापुर का होना बताया । एक आरोपी राहुल नि0 रणायरा का अभी फरार है। इनके कब्जे से एक मोटर सायकल  एवं 02 किलो अवैध गांजा मौके से जप्त किया गया।

ज्ञातव्य है कि, जावरा शहर पुलिस द्वारा विगत 07 दिवस में मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध यह तीसरी कार्यवाही है। इसके पूर्व एक ट्रक व एक कार में अवैध डोडाचुरा जप्त किया गया था।

दोनो आरोपियान से पुछताछ करने पर जप्तशुदा गांजा राहुल
नि0 रणायरा से लाना बताया है। दोनो आरोपियों का पुलिस रिमाण्ड लेकर और पुछताछ की जावेगी

सराहनीय भूमिका:–

थाना प्रभारी उनि वी डी जोशी, उनि कुलदीप डाबी, सउनि आर पी सारस्वत, आरक्षक सावरिया पाटीदार, अभय चौहान, राजेन्द्र किरोड, रोहित रावत, प्रकाश, हरिओम देवडा की सराहनीय भूमिका रही।