Home रतलाम रतलाम: जावरा में कांग्रेस नेता और व्यापारी के यहां हुई चोरी...

रतलाम: जावरा में कांग्रेस नेता और व्यापारी के यहां हुई चोरी के मामले का खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार, चोरी गए आभूषण एवं अन्य सामान बरामद

रतलाम,17जनवरी2020(खबरबाबा.काम)/पुलिस ने जावरा में कांग्रेस नेता और एक व्यापारी के  यहां हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरी के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे आभूषण सहित चोरी का सामान जब्त किया है।

शुक्रवार दोपहर को जावरा सीएसपी कार्यालय पर पत्रकार वार्ता कर पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी। 12-13 जनवरी की रात्री मे कांग्रेस नेता यूसुफ कड़पा पिता एहमद भाई उम्र 49 साल निवासी के बोहरा बाखल स्थित मकान से अज्ञात चोर ने मोबाईल, घड़ी व नगदी रुपयों की चोरी की थी। वही 13-14 जनवरी की मध्य रात्री में सोमवारिया निवासी राजेश पिता पुखराजमल संघवी के पैतृक मकान से सोने, चांदी के गहने कोई अज्ञात बदमाश चुरा ले गया था । दोनों मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की थी।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

एसपी गौरव तिवारी  के निर्देशन में अति. पुलिस अधीक्षक रतलाम सुनिल पाटीदार व नगर पुलिस अधीक्षक जावरा अगम जैन के निर्देशन में थाना जावरा शहर के थाना प्रभारी प्रमोद साहू द्वारा टीम गठित कर अज्ञात आोपी की तलाश की गयी। टीम ने सी.सी.टी.वी. चेक किए । जिनकी सहायता से एक व्यक्त को चिन्हित किया गया एवं उसकी तलाश की गयी। मुखबीर व्दारा बताया कि वह व्यक्ति बाजार में सोने के कुछ जेवर बेचने की फिराक में घुम रहा है। मुखबीर सूचना के आधार पर अलि उर्फ अलिशान पठान पिता मोहम्मद यूसुफ निवासी हाथीखाना जावरा कोठी बाजार जावरा को
पकड़ा तथा अपराध के सम्बंध में पुछताछ की गई, जिस पर आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया। आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथी वसीम उर्फ चौकड़ी पिता सईद पठान निवासी के पीछे जावरा , गुलामनबी पिता बब्बु शाह निवासी जावरा, मोहम्मद शाहिद पिता मोहम्मद अली निवासी जावरा, शाहरुख पिता शब्बीर खां निवासी जावरा के साथ मिलकर उक्त दोनो नकबजनी करना स्वीकार किया। पुलिस ने उक्त आरोपियों को गिरफ्तार किया । आरोपियों से हिकमत अमली से पूछताछ कर दोनो अपराध में चोरी गया मश्रुका सोने के जेवरात, मोबाईल  व रुपये जब्त किये गये। पुलिस ने आरोपी बसीम उर्फ चौकड़ी के घर से अवैध देशी कट्टा 35 बोर भी जब्त किया गया।